Breaking News
Top

JNU में छात्र और डीन के बीच फिर टक्कराव, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 14 2018 10:04AM IST
JNU में छात्र और डीन के बीच फिर टक्कराव, सीसीटीवी फुटेज आया सामने
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय(JNU) ने एक बयान जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि 12 मार्च को एक विरोध प्रदर्शन के दौरान जेएनयू छात्रों ने जबरन डीन के कार्यालय में घुसपैठ की।
 
जेएनयू प्रशासन ने कहा कि ये ही नहीं इसके एलावा प्रदर्शनकारी छात्रों ना केवल जबरन डीन के कार्यालय में घुसने की कोशिश की ब्लकि डीन के साथ दुर्व्यवहार भी किया। जिसे लेकर (JNU) प्रशासन ने एक सीसीटीव फुटेज भी जारी किया है। 

  
जेएनयू प्रशासन ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें देखा जा सकता है कि डीन उमेश कदम के साथ छात्रसंघ के सदस्यों द्वारा बदसुलूकी व धक्का-मुक्की करते नजर आ रहें है। जिसे लेकर डीन उमेश कदम ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।  
डीन के मुताबिक सोमवार को छात्रसंघ के कुछ सदस्यों ने उनसे मिलकर किसी मसले पर बाl करने के लिए समय मांगा था। ओर डीन ने उन्हें समय दे दिया था। तय समय के अनुसार छात्र डीन से मिलने उनके कार्यालय में आए।
 
वहीं पर बातचीत के दौरान छात्र उग्र हो गए और उनके साथ गाली-गलौच और बदसुलूकी करने लगे। जब जेएनयू प्रशासन में लगे सुरक्षाकर्मी मामले को शांत कराने की कोशिश की तो छात्रों ने सुरक्षाकर्मियों के साथ हाथापाई शुरु कर दी। वहीं दूसरी तरफ छात्रों ने अपने ऊपर लगे आरोपो को खारिज कर दिया है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jnu share video claimed dean manhandaled by group of students

-Tags:#JNU#Student Strike#Dean#Umesh Kadam

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo