Breaking News
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शम्मी के खिलाफ पति से विवाद मामले में कोर्ट ने जारी किया समनएयरफोर्स का MiG-21 क्रैश, पायलट लापता, करीब एक घंटे से जारी खोजबीनCM नीतीश कुमार ने बिहार में किन्नरों को सुरक्षा गार्ड बनाने को लेकर की बैठकपीएम मोदी पहुंचे संसद भवन, कहा- देशहित में बहस जरूरी, सार्थक बहस करे विपक्षशशि थरूर ने हिंदू 'पाकिस्तान राष्ट्र' के बाद 'हिंदू तालिबान' को लेकर दिया विवादित बयानकर्नाटकः बस स्टैंड में लड़कियों को छेड़ रहे थे, पुलिस ने 6 मनचलों को किया गिरफ्तारकेरलः भारी बारिश के कारण प्राइवेट और सरकारी स्कूल को बंद करने का निर्देशग्रेटर नोएडा हादसा: 6 मंजिला इमारत गिरने से अब तक 3 लोगों की मौत, NDRF की टीम पहुंची
Top

जेडीयू के बागी नेता शरद यादव ने आतंकियों से की RSS की तुलना

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 8 2017 5:48PM IST
जेडीयू के बागी नेता शरद यादव ने आतंकियों से की RSS की तुलना
जनता दल यू (जेडीयू) के बगावती नेता शरद यादव के तेवर अब भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के खिलाफ कड़े होते जा रहे हैं। उन्होंने आरएसएस की तुलना आतंकियों से ही कर डाली है। 
 
 
पर्यटन राज्य मंत्री केजे अल्फोंस के बीफ वाले बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शरद यादव ने कहा कि अब सब जानते हैं कि ये आतंकी कौन हैं। पर्यटन मंत्री को पता नहीं है कि उन्हें कहां जाना है, डांट पड़ने के बाद अब वो पलटी मार गए हैं। 
 
बता दें कि इंडियन असोसिएशन ऑफ टूर ऑपरेटर्स के सम्मेलन में अल्फोंस ने कहा है कि भारत आने से पहले पर्यटक अपने देश में बीफ खाकर ही आएं। इस बयान के बाद उनकी सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना भी हो रही है।
 
 
 
अल्फोंस को हाल ही में मोदी सरकार के कैबिनेट विस्तार में जगह दी गई है। हालांकि मंत्री बनने के बाद उन्होंने कहा था कि देश के लोग तय करेंगे कि वे क्या खाना चाहेंगे। भाजपा को केरल और गोवा में बीफ खाने को लेकर आपत्ति नहीं है। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jdu rebel leader sharad yadav compares rss with terrorists

-Tags:#JDU#Sharad Yadav#RSS#terrorists#BJP

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo