Breaking News
Top

अर्थव्यवस्था पर आमने-सामने आए पिता-पुत्र, यशवंत के आरोपों पर जयंत ने दिया जवाब

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 28 2017 1:05PM IST
अर्थव्यवस्था पर आमने-सामने आए पिता-पुत्र, यशवंत के आरोपों पर जयंत ने दिया जवाब

पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा के अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर दिए गए बयान पर घिरी मोदी सरकार के बचाव में अब यशवंत सिन्हा के बेटे और नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा उतर आए हैं। 

अंग्रेजी न्यूज पेपर टाइम्स ऑफ इंडिया में लिखे लेख में उन्होंने अपने पिता के द्वारा दिए गए बयान से असहमति जताते हुए मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों का बचाव करते हुए जमकर प्रशंसा की। 

सर्वाधिक पढ़े जाने वाली खबरः- शत्रुघ्न सिन्हा ने किया यशवंत सिन्हा का समर्थन, मोदी सरकार को चेताया

जयंत सिन्हा ने लेख के माध्यम से बताया कि मोदी सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए सभी तरह के उपाय किए हैं, जिसका बाद के दिनों में देश की जनता को फायदा होगा। 

उन्होंने लिखा कि नोटबंदी, डिजिटल इंडिया और जीएसटी बढ़ावा देकर मोदी सरकार ने अर्थव्यवस्था को दुरुस्त करने की दिशा में एक सराहनीय कदम, जिसका आने वाले दिनों में देश का बड़ा फायदा होगा। 

नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने लेख में लिखा कि एक या तो तिमाही के विकास दर के आंकड़े बदलाव की अर्थव्यवस्था में दूरगामी परिणाम के लिए उठाए गए कदमों को बताने के लिए नाकाफी हैं। 

सर्वाधिक पढ़े जाने वाली खबरः- Bigg Boss 11 में ये 4 आम लोग होंगे शामिल, सलमान से मिलेगी हरियाणवी छोरी सपना

गौरतलब है कि पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने इंडियन एक्सप्रेस में ‘मुझे बोलना ही पड़ेगा’ शीर्षक लेख लिखा था। इस लेख में यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार की नीतियों पर जमकर सवाल खड़े किए। उन्होंने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर तंज कसते हुए कहा था कि मोदी ने तो करीब से गरीबी देखी है लेकिन लगता है कि जेटली पूरे देश को बेहद करीब से गरीबी दिखा देंगे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jayant sinha defends modi govt after father yashwants accusation

-Tags:#Yashwant Sinha#Jayant Sinha#Modi Government's Economy Policy
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo