Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

ट्रंप के दामाद आए मीडिया के सामने, कहा- रूसी सरकार से नहीं हुई कोई बातचीत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 25 2017 1:08AM IST
ट्रंप के दामाद आए मीडिया के सामने, कहा- रूसी सरकार से नहीं हुई कोई बातचीत

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे और एक रूसी वकील के बीच जून 2016 में हुई मुलाकात में कम से कम आठ लोग शामिल थे। लेकिन अब खुद ट्रंप के दामाद जेयर्ड कुश्नर ने बातचीत को लेकर अपनी सफाई दी है। 

इसे भी पढ़ें: यकीन के साथ नहीं कह सकते लापता भारतीय जिंदा हैं या नहीं: जाफरी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दामाद और वरिष्ठ सलाहकार जेयर्ड कुश्नर ने पिछले साल के राष्ट्रपति चुनाव में रूस के साथ गठजोड़ की बात से साफ इनकार करते हुए कहा कि रूसी अधिकारियों के साथ कोई अनुचित' संपर्क नहीं था।

सीनेट की खुफिया समिति के अधिकारियों के समक्ष दिए गए अपने 11 पृष्ठों के बयान के बारे में कुश्नर ने कहा कि यह मेरी आदत रही है कि मीडिया में नहीं आना है और अपने बचाव में सूचना लीक नहीं करनी है। 

उन्होंने आगे कहा कि मैंने गठजोड़ नहीं किया और न ही ऐसे किसी व्यक्ति को नहीं जानता जिसने किसी विदेशी सरकार के साथ गठजोड़ किया। मेरा कोई अनुचित संपर्क था। मैं निजी क्षेत्र में अपनी कारोबारी गतिविधियों को धन मुहैया कराने के लिए रूसी धन पर निर्भर नहीं हुआ।

इसे भी पढ़ें: काबुल: बैंक के बाहर धमाका, मरने वालों की संख्या हुई 34

वह अपने ससुर ट्रंप के चुनाव अभियान के लिए डिजिटल रणनीति देख रहे थे। बता दें कि इस बातचीत के दौरान रूसी वकील के पास कथित तौर पर हिलेरी क्लिंटन के बारे में संवेदनशील जानकारियां थी।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jared kushner has denied alliance with russia in last year presidential election in us

-Tags:#US Eletion#Jared kushner#Donald Trump

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo