Breaking News
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शम्मी के खिलाफ पति से विवाद मामले में कोर्ट ने जारी किया समनएयरफोर्स का MiG-21 क्रैश, पायलट लापता, करीब एक घंटे से जारी खोजबीनCM नीतीश कुमार ने बिहार में किन्नरों को सुरक्षा गार्ड बनाने को लेकर की बैठकपीएम मोदी पहुंचे संसद भवन, कहा- देशहित में बहस जरूरी, सार्थक बहस करे विपक्षशशि थरूर ने हिंदू 'पाकिस्तान राष्ट्र' के बाद 'हिंदू तालिबान' को लेकर दिया विवादित बयानकर्नाटकः बस स्टैंड में लड़कियों को छेड़ रहे थे, पुलिस ने 6 मनचलों को किया गिरफ्तारकेरलः भारी बारिश के कारण प्राइवेट और सरकारी स्कूल को बंद करने का निर्देशग्रेटर नोएडा हादसा: 6 मंजिला इमारत गिरने से अब तक 3 लोगों की मौत, NDRF की टीम पहुंची
Top

जेटली ने सौंपी नौसेना को ये खास मिसाइल, बौखलाया चीन

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 28 2017 9:38AM IST
जेटली ने सौंपी नौसेना को ये खास मिसाइल, बौखलाया चीन

चीन-भारत डोकलाम विवाद के बीच रक्षा मंत्री अरूण जेटली ने रविवार को नौसेना को एक खास मिसाइल सौंपी जो भारत के लिए बहुत अहम है। जेटली ने कहा कि भारत की भौगोलिक स्थिति और सामने मौजूद कई खतरों के चलते देश को हमेशा अपनी रक्षा के लिए तैयारी बनाकर रखनी चाहिए। 

 
जेटली ने कहा कि सामने खड़े खतरों को देखते हुए हमें अपने सुरक्षा बलों को सभी जरूरी साजो-सामान से लैस करने की जरूरत है। जेटली ने ये बात जमीन से हवा में मार करने वाली लंबी दूरी की मिसाइल भारतीय नौसेने को सौंपने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में कही जिसमें वो हिस्सा लेने आए थे।
 
 
जेटली ने कहा कि विकसित दुनिया में शायद ही कोई ऐसा देश होगा जहां भारत की प्रतिभाएं न दिखती हों चाहे चिकित्सा का क्षेत्र हो या फिर विज्ञान और प्रौद्योगिकी का। उन्होंने कहा की हमारे पास मानव संसाधन की कोई कमी नहीं है साथ ही हमारे पास अतिरिक्त संसाधन है जो अन्य देशों में भी सेवाएं देते हैं। 
 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jaitely gave special missile to indian navy

-Tags:#Arun Jaitely#India China War#Indian Navy

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo