Breaking News
Top

जैन मुनि पर पीड़िता की मां ने लगाया संगीन आरोप, बताई कमरे की बात

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 15 2017 2:51PM IST
जैन मुनि पर पीड़िता की मां ने लगाया संगीन आरोप, बताई कमरे की बात

गुजरात के सूरत से जैन मुनि शांतिसागर को युवती से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके बाद पीड़िता की मां ने जैन मुनि के खिलाफ खोलकर बोला है। 

पीड़िता अपने माता पिता के साथ शांतिसागर के आश्रम में पहुंची थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया मुनि ने मंत्र जाप के नाम पर उन्हें मंदिर में ही रोक लिया और माता पिता को एक कमरे में मंत्र जाप के लिए भेजा और माता पिता को दूसरे कमरे में भेज दिया। फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

पीड़िता ने बताया कि इस दौरान मुनि ने धमकाया कि विरोध करने या शोर मचाने पर उसके माता पिता को मार दिया जाएगा। इससे वह डर गई और मुनि का विरोध नहीं किया।

वहीं दूसरी तरफ पीड़िता की मां ने कहा कि हम करीब 7 महीने पहले ही शांतिसागर के संपर्क में आए थे। हमने मार्च 2017 में उन्हें गुरु बनाया था। लेकिन इस दौरान लड़की मुनि से नहीं मिली थी। घटना के दिन माता-पिता अपनी बेटी को मुनि से आशीर्वाद दिलाने के लिए गए थे, जहां वह पहली बार आचार्य से मिली थी।

बेटी से मिलने के बाद हमे दूसरे कमरे में भेज दिया गया और उसे भी मंत्र के बहाने रूकने के लिए कहा था। बता दें कि रेप पीड़ित अभी सिर्फ 19 साल की ही है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jain saint shantisagar girl abused arrested by victims mother

-Tags:#Jain Muni Shantisagar#Gujarat
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo