Breaking News
Top

जैन मुनि शांतिसागर पर रेप पीड़िता का बड़ा खुलासा, वॉट्सएप पर मांगे ऐसे गंदे फोटोज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 17 2017 9:37AM IST
जैन मुनि शांतिसागर पर रेप पीड़िता का बड़ा खुलासा, वॉट्सएप पर मांगे ऐसे गंदे फोटोज

गुजरात के सूरत से जैन मुनि शांतिसागर को 19 साल की युवती से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। रेप पीड़िता की मां के बाद आब खुद पीड़िता ने शांतिसागर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

इसे भी पढें:  राजनीतिक दल की संपत्ति बढ़ी पांच गुना, ये है देश की सबसे अमीर पार्टी

पीड़िता ने बताया कि शांतिसागर ने सुख-शांति के पाठ के बहाने उससे उसके बिना कपड़ों वाले फोटो वॉट्सएप पर मांगे थे। पीड़िता ने आगे कहा कि मम्मी पापा के सुख और कामयाबी जैसी बातों को लेकर शांतिसागर ने उसे डराया और जबरन शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर किया। 

पीड़िता ने दैनिक भास्कर को बताया कि शांतिसागर अपने साथ कमरे में अन्दर ले गया और उसके शरीर पर मोर पंख फिराकर कपड़े उतरवाए और डरा धमकाकर संबंध बनाए पर मजबूर करता रहा।

युवती ने कहा कि 31 मार्च को मांडवी में पहली बार मैं परिवार के साथ आचार्य शांतिसागर से मिली। प्रवचन से हम सब मंत्रमुग्ध हो गए। उन्होंने शिष्य बनाने का आग्रह किया। फिर धार्मिक शिक्षा शुरू की। 

लेकिन बाद में समय बितता गया और शांतिसागर मुझे एसएमएस और वॉट्सऐप मैसेज करने लगे। सुख और कामयाबी के लिए जप करने को कहा और बीच-बीच में फोन भी करते थे।

इसे भी पढें:  भारत में 85 फीसदी लोगों को बीजेपी सरकार पर विश्वास: सर्वेक्षण

लेकिन वहीं दूसरी तरफ जैन मुनि शांति सागर ने कोर्ट में दावा किया है कि उन्हें फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि वो लड़की को बीते 6 महीने से जानता हूं। 

उन्होंने कोर्ट को बताया कि वह पहली बार मिलने के लिए अपने परिवार के साथ सूरत आई थी। टीमलियावाड नानपुरा धर्मशाला में लड़की की रजामंदी से एक अक्टूबर को शारीरिक संबंध बनाए गए थे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jain muni shantisagar request offensive photos on whatsapp says rape victim

-Tags:#Shantisagar Maharaj#Jain Muni#Shantisagar Maharaj
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo