Breaking News
रिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभपीएम मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन
Top

अफगानिस्तान: IS आतंकियों ने 35 लोगों को बनाया बंधक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 12 2017 1:56AM IST
अफगानिस्तान: IS आतंकियों ने 35 लोगों को बनाया बंधक

अफगानिस्तान में आतंकियों ने 35 लोगों को किडनैप कर लिया है। ये घटना जावजान प्रांत की है और इसके पीछे इस्लामिक स्टेट (आईएस) और तालिबान समर्थित आतंकवादियों के हाथ होने की बात सामने आ रही है। अफगान नेशनल आर्मी ने इस घटना की पुष्टि की।

लोकल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आईएसआईएस और तालिबान दोनों ने प्रांत के कुश टीपा और दरजाब जिलों के बीच रास्ते पर चौकियों का कंस्ट्रक्शन किया है।

आपको बता दें कि ये दोनों की एक-दूसरे के विरोधी संगठन हैं और इनकी लड़ाई में देश के आम लोग भी बुरी तरह शिकार बन रहे हैं। 

दोनों आतंकवादी संगठन एक-दूसरे पक्षों के साथ संबंध होने के शक में लोगों को गिरफ्तार कर लेते हैं। इन संगठनों ने 35 नागरिकों को भी बंधक बना लिया है।

अफगान नेशनल आर्मी की 209वीं शाहीन कोर के प्रेस अधिकारी नसरतुल्लाह जमशिदी ने रविवार को इस घटना की पुष्टि की है।

गौरतलब है कि अफगानिस्तान में तालिबान साउथ और ईस्ट में अपने पारंपरिक गढ़ों से बढ़कर नॉर्थ के शांतिपूर्ण क्षेत्रों तक फैल गया है जहां वह युवाओं को अपने आतंकवादी संगठन में शामिल कर रहा है। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
is made abduct to 35 people in afghanistan

-Tags:#Afghanistan#IS Terrorists#35 People#Abduct

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo