Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

पिछले साल तक मुंबई में ही थी दाऊद की बीवी मेहजबीन?

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 22 2017 6:18PM IST
पिछले साल तक मुंबई में ही थी दाऊद की बीवी मेहजबीन?
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बीवी मेहजबीन पिछले साल तक मुंबई में ही थी। इसका खुलासा गिरफ्तार किए गए दाऊद के भाई इकबाल कास्कर ने किया है। पुलिस के मुताबिक कास्कर ने पूछताछ में बताया है कि वो मेहजबीन के संपर्क में ही था और वो 2016 में मुंबई में ही थी। 
 
 
मुंबई पुलिस के एंकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के मुताबिक शुरुआत में कास्कर कुछ नहीं बता रहा था, लेकिन कड़ाई करने पर बहुत कुछ उगलने लगा है। पुलिस अब उसकी खुलासों की सच्चाई का पता लगाने की कोशिश में जुटी है। 
 
 
 
 
बता दें कि इससे पहले कास्कर ने बताया था कि दाऊद अपने परिवार के साथ पाकिस्तान के कराची शहर में रह रहा है। छोटा शकील भी दाऊद के साथ ही रह रहा है। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि क्या दाऊद के जरिए ही कास्कर वसूली का धंधा चला रहा था।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
iqbal kaskar discloses dawood ibrahim wife mehjabeen was in mumbai

-Tags:#Iqbal Kaskar#Dawood Ibrahim#Mehjabeen#Mumbai Police
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo