Top

INX मीडिया केसः कार्ति चिदंबरम की SC में दायर किया विरोध पत्र, लिखा-ना सुनें ED की गुहार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 10 2018 3:10PM IST
INX मीडिया केसः कार्ति चिदंबरम की SC में दायर किया विरोध पत्र, लिखा-ना सुनें ED की गुहार
INX मीडिया केस मामले में कार्ति चिदंबरम ने सुप्रीम कोर्ट से अपील की है कि यदि प्रर्वतन निदेशालय कल के अन्तरिम फैसले को लेकर चुनौती देता है तो कोर्ट मेरा पक्ष जाने बिना कोई आदेश जारी ना करे।
 
आपको बता दें कि कल यानि 9 मार्च को दिल्ली हाई कोर्ट ने कार्ति चिदंबरम को प्रवर्तन निदेशालय के मनी लॅान्ड्रिंग मामले में 20 मार्च तक गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दे दी है।
 
दिल्ली हाई कोर्ट ने अपने आदेश में कहा था कि सीबीआई मामले में अगर सुनवाई कर रही अदालत कार्ति को जमानत देती है, तो उस स्थिति में प्रवर्तन निदेशालय अगली तारीख तक उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकता।
 
 
हाई कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन जारी किए जाने और सुनवाई को चुनौती देनेवाली कार्ति की याचिका पर केन्द्र और प्रवर्तन निदेशालय से जवाब भी मांगा है।
 
उधर, दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने कार्ति की सीबीआई कस्टडी 12 मार्च तक के लिए बढ़ा दी है। वहीं सीबीआई ने कार्ति पर जांच में बिल्कुल भी सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है।
 
 

जाने क्या है पूरा मामला

कार्ति चिदंबरम पर 2007 में INX मीडिया केस और एयरसेल-मैक्सिस डील में गलत तरीके से रिश्वत लेने का आरोप है। आपको बता दें कि 2007 में पी चिदंबरम वित्त मंत्री थे ओर उन्होंने ही कार्ति की इस मामले में मदद की थी। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
inx media case karti chidambaramo appeals to sc not give order if ed challenges interim order

-Tags:#inx media case#karti chidambaram#enforcement department

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo