भारत

रायबरेली रैली: राहुल ने मोदी पर जमकर हमला बोला।

By haribhoomi.com | Feb 17, 2017 |
rahul

नई दिल्ली.कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रायबरेली में एक चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी को तानाशाह बताया है। मोदी के नोट बंदी के फैसले की आलोचना करते हुए कहा कि इससे जनता को बहुत तकलीफ पहुची है। राहुल ने मोदी पर आरोप लगाया  कि वो संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर कर रहे है। आरबीआई जैसे संस्थाओं कि स्वायत्ता पर सवाल उठाते हुए कहा कि पीएम ने इन संस्थाओं कि काम करने कि आजादी छीन ली है।

हालांकि अब राज्य में चुनाव प्रचार के लिए प्रियंका को भी लाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ऐेेैसा स्मृति ईरानी के एक बयान के बाद किया जा रहा है। ईरानी ने अपने बयान में कहा था कि कांग्रेस लोगो कि भावनाओ को नजर अंदाज कर रही है।
 

इसे भी पढ़ें- पाक ने लिया दरगाह हमले का बदला, 18 आतंकी किए ढेर

अपनी मां सोनिया गांधी के लोकसभा क्षेत्र रायबरेली में रैली के दौरान उनके साथ उनकी बहन प्रियंका वाड्रा भी थी। राहुल ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ कांग्रेस का गठबंधन राज्य को एक नई दिशा प्रदान करेगा। सपा और कांग्रेस मिलकर काम करेंगे और राज्य को आगे ले जायेंगे। अखिलेश की तारीफ करते हुए कहा कि वो एक अच्छे आदमी है और खुले मन से काम करते है।
 

इसे भी पढ़ें- 4G स्पीड में एयरटेल और वोडा ने जियो को छोड़ा पीछे


एनडीटीवी के मुताबिक इस रैली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश के करोडो किसान पीएम से कर्जा माफी की अपील कर रहे हैं लेकिन उन्होंने कुछ भी नहीं किया। अब उत्तर प्रदेश में चुनाव आते ही मोदी सरकार कर्जा माफ करने की बातें कर ही हैॆ।
 

इसे भी पढ़ें- जकरबर्ग ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, भारत के पीएम से सीखें सोशल मीडिया का इस्तेमाल


बीजेपी द्वारा देश पर एक विशेष विचारधारा थोपने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी केवल कुछ ही लोगो के लिए काम कर रहे है इससे पूरा देश परेशान हो रहा  है।  मोदी पर विपक्ष के सुझाव नहीं मानने का आरोप लगते हुये उन्होंने कहा कि वो सिर्फ सबका साथ होने कि बात कहते है लेकिन किसी की बात नहीं मानते है ।   

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

 

  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • OPMNF
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें, bharat defence kavach ek upyogi portal hai. हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।

    स्‍थानीय खबरें

    हरियाणा में बलिदान दिवस पर जाटों का उग्र रूप, सुरक्षाबल तैनात-इंटरनेट बंद

    जाट बलिदान दिवस में महिलाओं ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया है।

    Haribhoomi
    Haribhoomi on Social Media
    बस 2 करोड़ 8 लाख रुपए की जरुरत है अक्षय कुमार को

    बस 2 करोड़ 8 लाख रुपए की जरुरत है अक्षय ...

    अगर आज अक्षय को मिल जाए इतने पैसे तो वो जता देंगे, बॉलीवुड के टॉप के हीरो वही ...

    OMG! क्या बड़ी बेटी को लेकर टूट जायेगा सैफ-करीना का रिश्ता, लड़ाई शुरू

    OMG! क्या बड़ी बेटी को लेकर टूट जायेगा ...

    सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है।

    मशहूर अभिनेत्री को कार में बिठाकर 2 घंटे तक उत्पीड़न

    मशहूर अभिनेत्री को कार में बिठाकर 2 ...

    बदमाश रात 2 बजे तक अभिनेत्री करते रहे छेड़-खानी