भारत

पंजाब: पकड़ा गया नाभा जेलब्रेक का मास्टरमाइंड गुरप्रीत सिंह

By haribhoomi.com | Feb 12, 2017 |
nabha
मोगा. नाभा जेलब्रेक कांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। जेलब्रेक के मास्टरमाइंड गुरप्रीत सिंह सेखों को पुलिस ने मोगा से गिरफ्तार कर लिया है। इंडिया टूटे की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को पटियाल के एक गांव में कुछ अपराधियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद पुलिस और इंटेलिजेंस की टीम ने गुरप्रीत को गिरफ्तार करने के लिए ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया। पुलिस और अपराधियों के बीच करीब एक घंटे तक गोलीबारी हुई। अंत मे पुलिस ने आरोपी गुरप्रीत सिहं पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गुरप्रीत को पटियाला के निकट ढुड्डी गांव से गिरफ्तार किया है।
 
इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड में राहुल गांधी का रोड शो, हरीश रावत के लिए मांगे वोट
 
पुलिस जब गांव मे पहुंची तो घर में छुपे बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई और करीब घंटे भर चली मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 4 बदमाशों को धर दबोचा। इन बदमाशों में नाभा जेलब्रेक मामले में शामिल मुख्य आरोपी गैंगस्टर गुरप्रीत भी शामिल है। पुलिस के अनुसार, आरोपी के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए है।
 
 
बता दें कि पंजाब में कुछ समय पूर्व 10 बंदूकधारियों ने जेल पर हमला कर आतंकी संगठन खालिस्तान लिबरेशन फोर्स (केएलएफ) के सरगना हरमिंदर सिंह उर्फ मिंटू और पांच अन्य अपराधियों को भगा ले गए थे। खालिस्तानी आतंकवादी गुरप्रीत के तार पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से भी जुड़े रहे है। उसने जेल से फरार होने के बाद आईएसआई से भी संपर्क किया था। हालांकि कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश के इंदौर से भी नाभा जेल ब्रेक के कुछ आतंकियों को गिरफ्तार किया था। तब उनके पास से कुच मोबाइल फोन, लैपटॉप और कैश भी बरामद हुआ था।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • HIVTK
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें, bharat defence kavach ek upyogi portal hai. हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।

    स्‍थानीय खबरें

    Haribhoomi
    Haribhoomi on Social Media
    अॉस्कर 2017: अमेरिका ने 'सीरियाई सिनेमेटोग्राफर' पर लगाया बैन

    अॉस्कर 2017: अमेरिका ने 'सीरियाई ...

    अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने 7 मुस्लिम बहुल देशों पर बैन लगा दिया है।

    सोने-हीरे की ड्रेसेज भी पहनते हैं सेलिब्रिटिज, देखें किसने पहने सबसे महंगे कपड़े

    सोने-हीरे की ड्रेसेज भी पहनते हैं ...

    आपने ये फिल्में तो देखी होंगी लेकिन इन ड्रेसेज के प्राइस सुनकर शायद आप चौंक ...

    जन्मदिन विशेष: जिंदा होती तो 42 की हो गईं होती दिव्या भारती

    जन्मदिन विशेष: जिंदा होती तो 42 की हो ...

    इन फिल्मों में है दिव्या की बेहतरीन अदाकारी की झलक।