भारत

मुलायम ने अखिलेश की बेटियों से कहा, 'तुम्हारा बाप बड़ा जिद्दी है'

By haribhoomi.com | Jan 10, 2017 |
mulayam
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी समाजवादी पार्टी में चल रहा घमासान पता नहीं कब रुकेगा, लेकिन इस बीच परिवार में अन्य सदस्य भी अब मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव से मिलकर बात को खत्म करने में जुड़ गए हैं। शांति स्थापित करने के इस मिशन में अखिलेश की दो बेटियां अदिति (15) और टीना (10) जुट गई हैं। 
 
अखिलेश और डिंपल की ये दोनों बेटियां पिता मुलायम और पुत्र अखिलेश के बीच चल रही पार्टी के विवाद को सुसझाने के लिए दादा से मिलने चली जाती हैं। एनडीटीवी इंडिया के मुताबिक, कुछ दिन पहले ही 77 साल के मुलायम सिंह ने टीना को चिढ़ाते हुए कहा 'तुम्हारा बाप बड़ा जिद्दी है।' टीना ने फट्ट से यह बात मुख्यमंत्री जी तक पहुंचा दी और अखिलेश ने हंसते हुए कहा 'हां सो तो है।'
 
आपको बता दें कि उत्तरप्रदेश में अगले महीने चुनाव होने जा रहे हैं और यादव खेमे में कलह की वजह से पार्टी चुनावी अभियान पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रही है। एक तरफ मुलायम सिंह के साथ छोटे भाई शिवपाल यादव और दोस्त अमर सिंह हैं। तो दूसरी तरफ मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने अपने चाचा राम गोपाल यादव के साथ टीम बना ली है। दोनों ही पार्टी के चुनाव चिह्न साइकल पर अपना दावा पेश कर रहे हैं।
 
पिछले हफ्ते मुलायम सिंह ने चुनाव आयोग से मिलकर साइकल को अपनी संपत्ति बताया। बताया जा रहा है कि मुलायम जब लखनऊ लौट रहे थे तब अखिलेश यादव ने सोचा था कि डिंपल और बेटियों के साथ मिलकर वह पिता को एयरपोर्ट लेने जाएंगे। लेकिन जब खबर आई कि प्लेन में अमर सिंह भी मौजूद हैं तो अखिलेश ने प्लान बदल दिया। इसके पीछे की ज़ाहिर वजह अखिलेश और अमर सिंह के बीच की कड़वाहट को देखा जा रहा है।
 
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • JPPVT
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें, bharat defence kavach ek upyogi portal hai. हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।

    स्‍थानीय खबरें

    हरियाणा में बलिदान दिवस पर जाटों का उग्र रूप, सुरक्षाबल तैनात-इंटरनेट बंद

    जाट बलिदान दिवस में महिलाओं ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया है।

    Haribhoomi
    Haribhoomi on Social Media
    बस 2 करोड़ 8 लाख रुपए की जरुरत है अक्षय कुमार को

    बस 2 करोड़ 8 लाख रुपए की जरुरत है अक्षय ...

    अगर आज अक्षय को मिल जाए इतने पैसे तो वो जता देंगे, बॉलीवुड के टॉप के हीरो वही ...

    OMG! क्या बड़ी बेटी को लेकर टूट जायेगा सैफ-करीना का रिश्ता, लड़ाई शुरू

    OMG! क्या बड़ी बेटी को लेकर टूट जायेगा ...

    सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है।

    मशहूर अभिनेत्री को कार में बिठाकर 2 घंटे तक उत्पीड़न

    मशहूर अभिनेत्री को कार में बिठाकर 2 ...

    बदमाश रात 2 बजे तक अभिनेत्री करते रहे छेड़-खानी