Breaking News
Top

एमपी में यूएसए से बेहतर सड़कें: सीएम शिवराज सिंह चौहान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 25 2017 4:30AM IST
एमपी में यूएसए से बेहतर सड़कें: सीएम शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज चौहान ने वांशिगटन पहुंच कर भारत की सड़को की तारीफ करते हुए कहा कि जब में वांशिगटन एयपोर्ट पर उतरा और यहां की सड़को पर चल कर देख तो मुझे लगा कि यहां (अमेरिका) की सड़को की तुलना में मध्य प्रदेश की बेहतर सड़के हैं।

उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि भारत आज प्रधान मंत्री नरेद्र मोदी के नेतृत्व में महान आर्थिक प्रगति के शिखर पर है और देश की प्रगति में जीएसटी टैक्स एक बहुत बड़ा आर्थिक सुधारों में से एक है।

उन्होंने आगे बयान में कहा कि हमने मध्य प्रदेश में 1.75 लाख किलोमीटर सड़को का निर्माण कराया। इन सड़को से दूर-दराज गावों के इलाकों को एक साथ जोड़ने का काम किया है। 

बता दें कि एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अमेरिका के दौरे पर है। वे अमेरिकी प्रवास पर गए हुए है।

वाशिंगटन डीसी में रसेल सीनेट हॉल में भारतीय दूतावास के सहयोग से पंडित दीनदयाल उपाध्याय फोरम के शुभारंभ के मौके पर चौहान ने कहा कि दुनिया में अमीरी-गरीबी का अंतर काफी बढ़ रहा है। इसका असर शांति पर पड़ा है। शिवराज ने कहा कि दुनिया में सिर्फ दो-तीन प्रतिशत लोग ऐसे हैं, जिनका 70 फीसदी प्राकृतिक संसाधनों पर कब्जा है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
india roads in mp are better than us says mp cm shivraj singh chauhan in washington dc

-Tags:#america#washington#dc#mp cm shivraj singh chauhan#india raods#america raods#statement#panditd deendayal upadhyaya form in dc
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo