Breaking News
Top

जम्मूतवी-झेलम एक्सप्रेस लूट: लुटेरे गिरोह ने यात्रियों को बेहोश कर उड़ाया लाखों का कीमती सामान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 14 2017 1:32AM IST
जम्मूतवी-झेलम एक्सप्रेस लूट: लुटेरे गिरोह ने यात्रियों को बेहोश कर उड़ाया लाखों का कीमती सामान

रेलवे में यात्रियों की सुरक्षा पर कई बार सवाल खड़े हो चुके हैं लेकिन फिर भी आए दिन ट्रेनों में यात्रियों की सुरक्षा में बड़ी कमी पाई जा रही है। इसी तरह का एक ओर नया मामला सामने आया है, पुणे से जम्मूतवी को चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन में लुटेरों ने यात्रियों को बेहोश कर कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया।

पुणे से जम्मूतवी जा रही झेलम एक्सप्रेस में शुक्रवार को तब अफरातफरी मच गई जब आठ यात्रियों के कीमती सामान चोरी हो गए। यात्रियों के अनुसार कैश, इलेक्ट्रोनिक सामान और ज्वेलरी सहित उनके कई कीमती सामान चोरी हुए हैं।

यात्रियों के मुताबिक कुछ लुटेरों ने सभी लोगों पर बेहोश करने वाला स्प्रे डाल दिया। जिसके कारण सभी अचेत हो गए। बाद में जब उन्हें होश आया तो उन्होंने देखा कि उनके सभी कीमती सामान गायब हैं। इसके बाद ट्रेन के अंबाला पहुंचने पर यात्रियों ने रेलवे पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई।

कुछ यात्रियों के मुताबकि इससे पहले बम की अफवाह भी उड़ाई गई जिसके कारण 6 घंटे तक ट्रेन रूकी रही। जीआरपी के अधिकारी ने बताया है कि चोरी के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
india news cash electronic items jewelry stolen on board passengers pune jammu tawi jhelum express fir registered ambala

-Tags:#Indian Railway#Train#Railway Security#Jammu Tawi Exprees#Daily Passengers
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo