Breaking News
Top

पंचकूला हिंसा: डेरे में दबिश देने पहुंची आयकर विभाग की टीम, राम रहीम की MSG कंपनी का सीईओ गिरफ्तार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 17 2017 10:27AM IST
पंचकूला हिंसा: डेरे में दबिश देने पहुंची आयकर विभाग की टीम, राम रहीम की MSG कंपनी का सीईओ गिरफ्तार

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम के बारे में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के आदेश पर मंगलवार को आयकर विभाग की टीम रोहतक के सिरसा स्थित डेरा मुख्यालय में पहुंची। असिस्टेंट डायरेक्टर दाताराम के नेतृत्व में ये सात सदस्यीय टीम डेरा की संपत्ति की जांच करेगी। पुलिस ने राम रहीम की एमएसजी कंपनी के सीईओ सीपी अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया है।

संपत्ति की जांच से पहले सीजेएम की इजाजत लेनी होगी। उल्लेखनीय है कि राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद पंचकूला हिंसा की जांच कर रही एसआईटी ने इस मामले में चंदीगढ़ पुलिस के एक हेड कांस्टेबल को हिरासत में ले लिया गया है।

 
बताया जा रहा है कि यह पुलिस कर्मचारी खुफिया विभाग में तैनात है। इसका नाम लाल चन्द है। लाल चन्द पर यह आरोप है कि वो डेरा का अनुयायी है। लाल चन्द को एक खास मकसद से गिरफ्तारी वाले दिन कोर्ट के बाहर तैनात किया गया था। बताया जा रहा है कि लाल चन्द राम रहीम को भगाने वाली पुलिस कर्मियों की टीम मे शामिल था।
 
लाल चन्द के साथ इस मामले से जुड़े तीन और आरोपियों को गिरफ्तारी कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में डेरा के गोपाल बंसल को हिरासत में ले लिया है। गोपाल राजस्थान के हनुमानगढ़ का रहने वाला है।
 
 
राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद उसकी चहेती हनीप्रीत 38 दिनों तक फरार थी। उसे फरारी के बाद पनाह देने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसमें बठिंडा के जंगीराना गांव की सरनजीत कौर और गुरमीत सिंह को हिरासत में लिया गया था।
 
गौरतलब है कि हरियाणा पुलिस ने डेरा से एक बैग बरामद किया है जिसमें राम रहीम का फर्जी पासपोर्ट मिला है। बैग में उसके दो पासपोर्ट मिले हैं जिनमें से एक फर्जी था। फर्जी पासपोर्ट पुष्टि के लिए संबंधित विभाग को भेजा गया है। बैग से क्रेडिट कार्ड भी बरामद हुआ है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
income tax team reached ram rahim dera sachha sauda for checking

-Tags:#Honeypreet#Ram Rahim And Honeypreet relationship#Dera sachha sauda
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo