Top

AAP को आयकर विभाग का झटका, थमाया 30 करोड़ का नोटिस

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 27 2017 2:46PM IST
AAP को आयकर विभाग का झटका, थमाया 30 करोड़ का नोटिस

आम आदमी पार्टी को आयकर विभाग ने एक बड़ा झटका दिया है। आयकर विभाग ने पार्टी को 30 करोड़ से भी ज्यादा का नोटिस  दिया है। पार्टी पर आरोप है कि 2014 में अपने चंदे को लेकर जो जानकारी विभाग को दी गई थी वो गलत थी। आयकर विभाग ने इसकी सफाई देने के लिए 10 दिनों का वक्त दिया है।

 
उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी ने रविवार को अपनी स्थापना के 5 सालों को दिल्ली के रामलीला मैदान में धूमधाम से मनाया था। इस मौके पर पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के खिलाफ वोट की अपील की थी।
 
 
बता दें कि आम आदमी पार्टी के चंदे पर विपक्षी दल शुरू से शक कर रहे थे। ये मामला पहली बार तब सामने आया था जब आयकर विभाग ने आप नेताओं से चंदे के मामले में पूछ-ताछ की थी।
 
उस समय पार्टी के नेताओं ने कहा कि आयकर विभाग केंद्र सरकार की शह पर उस समये उनके नेताओं को परेशान कर रहा है जिस समय पार्टी के नेता पंजाब और गोवा में चुनाव प्रचाक में व्यस्त हैं।
 
गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने इस नोटिस को बदले की कार्वाई बताया है। आप का कहना है कि मोदी सरकार ने बदले की कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि ये देश के इतिहास में पहली बार है कि राजनीतिक दल के चंदे को करयोग्य आय समझा जा रहा है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
income tax notice to aam aadmi party of rupees 30 crore

-Tags:#Aam Aadmi party#Arvind kejriwal#Income tax
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo