Breaking News
Top

इन पांच नेताओ की बदतमीजी के कारण फ्लाइट हुई लेट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 23 2017 4:09PM IST
इन पांच नेताओ की बदतमीजी के कारण फ्लाइट हुई लेट

भारत में कई बार नेताओं की वजह से फ्लाइट में देरी की घटनाएं सामने आती रही है। चाहे वह नेताओं का एयरपोर्ट स्टाफ से बदसलूकी का मामला रहा हो या फिर लेटलतीफी का। कई बार नेताओं की वजह से फ्लाइट में देरी हुई है जिससे यात्रियों को समस्या का सामना करना पड़ा है।

आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही चुनिंदा घटनाओं को लेकर आएं हैं जब नेताओं की वजह से फ्लाइट में देरी हई है या फिर उन्होंने एयरपोर्ट स्टॉफ से बदतमीजी की है। 

आइए जानते है कुछ ऐसे नेताओं के बारें में जिनके कारण फ्लाइट में हुई देरी-

के जे अल्फोंस-

ताजा मामला इंफाल एयरपोर्ट का है, जहां केंद्रीय मंत्री के जे अल्फोंस की वजह से फ्लाइट में 2 घंटे की देरी हुई। फ्लाइट में हुई देरी के कारण एक महिला डॉक्टर ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया। 

हालांकि जब के जे अल्फोंस ने महिला को समझाने की कोशिश की, तो महिला ने फ्लाइट में देरी होने पर केंद्रीय मंत्री से पत्र लिखकर देने को कहा कि वो वहां क्यों आए हैं।

यह भी पढ़ेंः  जानिए कैसे 'ZERO FIR' का इस्तेमाल कहीं भी कर सकती हैं महिलाएं

रविंद्र गायकवाड़-

2016 में शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड द्वारा एअर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल से पीटने का मामला भी लोगों चर्चा का विषय बना था। इसकी घटना की वजह से काफी देर तक फ्लाइट को एअरपोर्ट पर रोके रखा गया था। सांसद ने इस बात को स्वीकार भी किया था कि उसे कर्मचारी को चप्पल से पीटा है।

पप्पू यादव- 

2015 में बिहार के बाहुबली नेता पप्पू यादव पर जेट एयरवेज की फ्लाइट में एयरहोस्टेस के साथ बदतमीजी करने का आरोप लगा था। इस घटना के कारण एयरपोर्ट कर्मचारियों ने अपना विरोध जताया था। इस घटना की वजह से फ्लाइट में देरी हुई थी। 

यह भी पढ़ेंः पद्मावती विवाद: खतरे में है भंसाली की जान, सिर काटने के लिए तलवार लेकर ढूंढ रहे लोग

पीवी वहाब- 

2008 में केरल से तत्कालीन सांसद पीवी वहाब पर कॉकपिट का दरवाजा खोलकर पायलट पर गाली देने का आरोप लगा था। जिसकी वजह से काफी हंगामा हुआ था। सांसद ने भी एअर इंडिया के पायलट पर खराब व्यवहार का आरोप लगाया था।

अखिलेश प्रसाद सिंह-

2008 में केंद्रीय राज्य मंत्री अखिलेश प्रसाद सिंह ने पटना एयरपोर्ट पर किंगफिशर के स्टेशन मैनैजर को थप्पड़ जड़ गिया था। मंत्री को कोलकाता जाना था और वह फ्लाइट की बोर्डिंग टाइम लिमिट के बाद पहुंचे थे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
incidents of delay in flight caused due to incorrect behavior and overlap of leaders

-Tags:#Indian Politician#Flight Delay#Air India#K J Alphons#BJP
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo