Breaking News
Top

कश्मीर में 'चोटी कटने' भारी बवाल, मचा हड़कंप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 11 2017 4:39PM IST
कश्मीर में 'चोटी कटने' भारी बवाल, मचा हड़कंप

इन घटनाओं का विरोध करते स्थानीय लोगों हिंसक प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कानून व्यवस्था संभालने वाली एजेंसियों एंव पुलिस वालों पर जम कर पत्थर बरसाए।

यह भी पढेंः-शादी की लगन के हिसाब से तय होगी गुजरात चुनावों की तारीख!

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि बटमालू क्षेत्रवासियों ने आज सुबह इलाके में एक चोटी कटने की ताजा घटना सामने आई। आरोपियों के खिलाफ पुलिस की निष्क्रियता को देखते हुए यह प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारी उस समय हिंसक हो गये जब पुलिस ने उन्हें तितर-बितर करने के लिए कार्रवाई शुरू की। इस पर प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग किया।इस घटना के विरोध में इलाके का बाजार बंद हो गया है।

चोटी कटने की घटनाओं ने कश्मीरवासियों और महिलाओं के बीच एक डर पैदा कर दिया है। क्योंकि अपराधी इसको लेकर लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

बांदी इलाके में बुधवार को एक और चोटी कटने का मामला दर्ज किया गया जिसमें एक 18 वर्ष की लड़की की चोटी कटी हुई मिली। वह कुछ ही घंटे पहले अपने घर से बाहर शौचालय के लिए गई थी।

पुलिस ने हालांकि जांच टीमों का गठन किया है लेकिन पुलिस अभी तक अपराधियों का कोई पता नहीं लगा है। कश्मीर घाटी में अब तक 60 से भी अधिक ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
in kashmir the incidents of peak bites

-Tags:#Kashmir Police Protesters Criminals
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo