Breaking News
कर्नाटकः कुमारस्वामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची हिंदू महासभा, कहा-असंवैधानिक तरीके से बन रहे हैं मुख्यमंत्रीGoogle ने Doodle बनाकर महान समाज सुधारक राजा राम मोहन राय को दी श्रद्धांजलियूपीः योगी के मंत्री के बेटे ने दी धमकी,कहा- महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट दूंगापूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- हमने दिया था उन्हें सीएम का ऑफर'निपाह वायरस' का कहर, केरल के कोझिकोड में अब तक 16 लोगों की मौतरोटोमैक घोटाला: CBI ने विक्रम कोठारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट, रोटोमैक की होगी नीलामीकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तयकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तय
Top

हिन्दू आतंकवाद मामला: कमल हासन के खिलाफ दर्ज हो सकता है केस

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 25 2017 3:37AM IST
हिन्दू आतंकवाद मामला: कमल हासन के खिलाफ दर्ज हो सकता है केस

मद्रास हाईकोर्ट ने शुक्रवार को पुलिस को आदेश दिया कि अगर अभिनेता कमल हासन के खिलाफ कोई संज्ञेय अपराध बन रहा हो तो केस दर्ज करें। 

एक तमिल पत्रिका में हिंदू आतंकवाद पर कथित टिप्पणी को लेकर कमल हासन के खिलाफ याचिका दाखिल की गई थी। न्यायाधीश एमएस रमेश वकील जी. देवराजन की याचिका पर यह आदेश दियाा है।

इसे भी पढ़ें- हिन्दू आतंकवाद मामला: कमल हासन के समर्थन में उतरे प्रकाश राज, ट्वीट कर पूछा ये सवाल

कमल हासन पर ये मामला उनकी हिन्दू आतंकवाद पर की गई टिपण्णी पर दर्ज किया जा सकता है। कोर्ट में इस मामले में जल्द सुनवाई हो सकती है।

आपको बता दें कि अभिनेता कमल हासन ने अपने एक लेख में कहा था कि राइट विंग इस तथ्य को चुनौती नहीं दे सकता है कि 'हिंदू आतंक' नहीं है।

कमल हासन ने कहा लिखा था कि अब राइट विंग के शिविरों में भी आतंक घुस गया है। उन्होंने आगे लिखा था कि राइट विंग वाले ये बोलकर किसी को चुनौती नहीं दे सकते कि मुझे एक हिंदू आतंकवादी दिखाएं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
if cognizable case may registered against kamal haasan orders madras hc

-Tags:#Hindu Terrorism#Kamal Haasan

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo