Breaking News
Top

किडनैप हुआ ये 4 साल का बच्चा, पुलिसवाले के साथ वायरल हुई फोटो

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 12 2017 3:37PM IST
किडनैप हुआ ये 4 साल का बच्चा, पुलिसवाले के साथ वायरल हुई फोटो

इन दिनों सोशल मीडिया पर कोई भी चीज हाथो-हाथ वायरल हो रही हैं। ट्रोल और शेयरिंग से किसी भी घटना की तस्वीरें तुरंत वायरल हो जाती हैं।

बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बच्चे के साथ पुलिस वाले की एक तस्वीर वायरल है इस तस्वीर में छोटा सा बच्चा काफी प्यारा है और उसकी मुस्कान मनमोह लेने वाली है।

दरअसल यह बच्चा किटनैप हो गया था जिसे पुलिसवालों ने किडनैपर्स से बचाया है। बच्चा जब बाहर आया तो वह पुलिसवाले की गोद में हंसने लगा।

मामला हैदराबाद का है जहां पुलिस ने चार महीने के बच्चे की बदमाशों से बचाया है। अपहरण के 15 घंटे बाद ही हैदराबाद पुलिस ने बदमाशों के चंगुल से इस मासूम को बचा लिया।

इस वायरल तस्वीर में दिख रहा है कि कैसे 4 महीने का मासूम नामपाली पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर आर संजय कुमार की तरफ देखकर मुस्कुरा रहा हैं।

इस तस्वीर में इंस्पेक्टर आर संजय कुमार के साथ फजान खान भी नजर आ रहे हैं। बदमाशों के चंगुल से छूटने के बाद बच्चे की मुस्कुराहट किसी का भी मन मोह लेगी। 

इस तस्वीर को हैदराबाद के आईपीएस अधिकारी स्वाती लकरा द्वारा पोस्ट किया गया है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर इस तस्वीर को शोयर करने के बाद 21,000 से ज्यादा लाइक और 5,000 से ज्यादा रिट्वीट मिल चुका है। ये तस्वीर लगातार वायरल हो रही है जिससे पुलिस की शख्सियत भी एक अच्छी तस्वीर भी बन रही है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hyderabad police saved lives of 4 months child photo goes viral

-Tags:#किडनैप#बच्चा##पुलिसवाले#वायरल
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo