Top

85 साल बूढ़ा निकला वहशी, अब तक इतनी लड़कियों को बना चुका है अपना शिकार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 23 2017 4:35PM IST
85 साल बूढ़ा निकला वहशी, अब तक इतनी लड़कियों को बना चुका है अपना शिकार

हैदराबाद में पुलिस ने 85 साल के एक बुजुर्ग के 12 साल की बच्ची से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। य़े शख्स इससे पहले भी कई बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना चुका है। 

बुजुर्ग पर आरोप है कि वह 10-12 साल की छोटी बच्चियों को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाता था और उनका शोषण करता था। पुलिस ने बुधवार को आरोपी सत्य नारायण को कुशाइगुडा से गिरफ्तार किया।  

यह भी पढ़ें- अस्पताल ने दी महिला की बॉडी, कफन हटाया तो निकला पुरुष का शव

चॉकलेट के बहाने करता था रेप 

12 साल की स्कूल छात्रा से रेप के आरोप में गिरफ्तार बुजुर्ग पूर्व रेलकर्मी है। ये शख्स चॉकलेट दिलाने के बहाने मासूम को अपना शिकार बनाता था।  

पुलिस आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पहले भी कई मासूमों को अपनी हवस का शिकार बना चुका है। 

ऐसे खुला मामला  

रचाकोंडा पुलिस कमिश्नर ने स्कूल और कॉलेजों में यौन शोषण जैसे अपराधों की जागरूकता के लिए एक टीम गठित की है। इसी टीम द्वारा एक स्कूल में जाने के बाद मालूम हुआ कि बुजुर्ग 12 साल की बच्ची से कई बार बलात्कार कर चुका है।

जब मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो जांच में पता चला कि आरोपी सत्य नारायण इससे पहले भी स्कूल की 3 और छात्राओं को अपनी हवस का शिकार बना चुका है।

यह भी पढ़ें- इन 5 खूबसूरत रानियों ने अपने पति को उतारा मौत के घाट, वजह है शर्मनाक  

ऐसे फंसाता था अपने जाल में  

पुलिस के मुताबिक, आरोपी स्कूल के पास काफी वक्त गुजराता था और दुकान पर खरीददारी के लिए आने वाली बच्चियों को बातचीत कर फंसा लेता था। चॉकलेट और टॉफी दिलाने का बहाना कर अपने रूम पर ले जाता और रेप करता। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hyderabad 85 year old man rape with minor school girl

-Tags:#Hyderabad#Rape#Crime News#Sexual Harassment
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo