Top

पत्नी ने नहीं बनाई मनपसंद बिरयानी, पति ने सुनाई हैरान कर देने वाली सजा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 18 2017 4:34PM IST
पत्नी ने नहीं बनाई मनपसंद बिरयानी, पति ने सुनाई हैरान कर देने वाली सजा

तेलांगाना के वारंगल में एक ऐसा मामला सामने आया है जिस पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है। यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए घर से बाहर निकाल दिया क्योंकि वह उसकी पंसद की बिरयानी नहीं बना सकी।

पत्नी ने इस घटना को लेकर एक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें यह कहा गया है कि एक साल के भीतर यह दूसरा मामला है जब महिला को उसके पति ने बिरयानी नहीं बना पाने कारण घर से निकाला है। आरोपी पति का नाम राजेंद्र प्रसाद है जो एक पेशे से कंप्यूटर इंजीनियर हैं। 

ससुराल करता है प्रताड़ित-

यह घटना वारंगल के वर्धनपेट के इलांडा गांव की हैं। राजेंद्र की पत्नी मानसा ने यह आरोप लगाया है कि राजेंद्र के परिवार वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं। मानसा का विवाह पिछले साल नवंबर में हुआ था।

उसे जनवरी में पहली बार घर से बाहर निकाला गया था। लेकिन घर के बड़े लोगों के समझाने के बाद उसे घर में जाने की अनुमति मिल गई थी। 

यह भी पढ़ेंः रोड प्रॉजेक्ट्स के लिए बुजुर्गों से मदद लेगी मोदी सरकार

मारपीट का लगाया आरोप-

मानसा ने राजेंद्र पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह उन्हें बिरयानी नहीं बना पाने की वजह से बुरी तरह पीटता है। इस घटना के बाद स्थानीय एक्टिविस्ट ने मानसा की मदद की और उसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। 

रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस राजेंद्र और उसके परिवार वालों को समझाने की कोशिश कर रही है। पुलिस का कहना है कि अगर राजेंद्र और उसके परिवार वाले अपना रवैया नहीं बदलते है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
husband took wife out of the house on being unable to make biryani

-Tags:#Crime news#FIR#Telangana Police#Warangal#Telangana
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo