Breaking News
Top

हनीप्रीत का पर्दाफाश, बताई राम रहीम के गिरफ्तारी के दिन की पूरी सच्चाई

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 11 2017 5:43PM IST
हनीप्रीत का पर्दाफाश, बताई राम रहीम के गिरफ्तारी के दिन की पूरी सच्चाई

 डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की दुलारी हनीप्रीत ने भले ही पुलिस के सामने पहली चरण में पूछताछ के दौरान मुंह खोलने से इंकार कर दिया हो लेकिन अब उसने बता दिया है कि राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद पंचकूला में हिंसा भड़काने में उसका हाथ था।

 
पुलिस सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत के इशारे पर सोशल मीडिया पर भड़काऊ वीडियो वायरल किए गए थे। ये वीडियो डेरा समर्थकों को उकसाने के लिए अपलोड किए गए थे। वीडियो में देश के खिलाफ नारे लगाए गए थे। वीडियो के माध्यम से डेरा के सेवदारों को धमकी दी गई थी कि अगर राम रहीम को सजा हुई तो दुनिया के नक्शे से हिंदुस्तान का नाम गायब कर देंगे।
 
 
इस वीडियो में लगाए नारे के आधार पर हनीप्रीत पर देशद्रोह का केस दर्ज किया गया है। हनीप्रीत ने साजिश के तहत डेरा समर्थकों से देश विरोधी नारे लगवाए और फिर उनका वीडियो बनाकर वायरल किया ताकि और हिंसा भड़के।
 
पुलिस ने पंचकूला कोर्ट में बताया की अभी हनीप्रीत का फोन बरामद करना है। फोन में देशद्रोह के वीडियो मौजूद हैं। हनीप्रीत ने खुद ये बात पुलिस को बताई है।

 
पुलिस हनीप्रीत का लैपटप और सीक्रेट डायरी भी बरामद करना चाहती है ताकि और भी राज सामने आ सकें। पुलिस के मुताबिक लैपटॉप में देशद्रोह फैलाने वालों के नाम हैं।
 
हनीप्रीत के अलावा 13 लोगों पर दर्ज है देशद्रोह का मामला
 
गौरतलब है कि हनीप्रीत के साथ डॉ आदित्य इंसा, पवन इंसा, दिलवार इंसा, महेंद्र इंसा, सुरेंद्र धीमान इंसा, राकेश अरोड़ा सहित 13 लोगों पर देश द्रोह का मामला दर्ज है।
 
 
 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet was engaged in panchkula violence the whole story

-Tags:#Honeypreet#Ram Rahim
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo