Breaking News
Top

38 दिनों तक हनीप्रीत ने ऐसे दिया था पुलिस को चकमा, हुआ खुलासा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 5 2017 2:57PM IST
38 दिनों तक हनीप्रीत ने ऐसे दिया था पुलिस को चकमा, हुआ खुलासा

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को जीकरपुर-पटियाला स्टेट हाईवे से गिरफ्तार कर लिया गया है। हनीप्रीत राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद से 38 दिनों तक फरार थीं।

गिरफ्तारी के बाद बुधवार को हनीप्रीत पंचकूला की एक अदालत में पेश हुईं। कोर्ट ने हनीप्रीत को 6 दिनों की रिमांड पर भेजा है। इस दौरान पुलिस हनीप्रीत से पूछताछ कर रही है। हनीप्रीत को बठिंडा ले जाया जा रहा है। हरियाणा पुलिस हनीप्रीत को उन जगहों पर लेकर जा रही है जहां-जहां वो छुपी थी।
 
 
हनीप्रीत ने कैसे दिया पुलिस को चकमा
 
फरार होने के दौरान हनीप्रीत ने 15 इंटरनेशनल मोबाइल नंबर्स इस्तेमाल किए। अब सवाल ये उठ रहे हैं कि आखिर उन्हें ये इंटरनेशनल नंबर्स दिए किसने। हरियाणा पुलिस के अनुसार 4 दिन से सुखदीप हनीप्रीत की गाड़ी चला रही थी और पंचकूला में 15 किलोमीटर के दायरे रुकी थी।

 
इसके साथ ही ये भी खुलासा हुआ है कि हनीप्रीत ने सिरसा और राजस्थान की आईडी वाले कई नंबरों से करीब 30 लोगों को संपर्क किया था।  

हनीप्रीत करती थीं व्हाट्सएप कॉल
 
राम रहीम के जेल जाने के बात हनीप्रीत ने आदित्य, पवन, रोहताश से संपर्क किया था। हनीप्रीत ने भारतीय नंबर का इस्तेमाल नहीं किया। हनीप्रीत ने व्हाट्सएप कॉल का इस्तेमाल किया था। पुलिस ने हनीप्रीत से यह भी पूछा कि आखिर उन्हें ये आइॉडिया किसने दिया था।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet used this plan to caught police in the trap

-Tags:#Honeypreet#Ram Rahim#Honeypreet and Ram rahim relationship#Haryana Police
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo