Top

38 दिनों से फरार हनीप्रीत आई सामने, खोले ये 10 बड़े राज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 3 2017 11:38AM IST
38 दिनों से फरार हनीप्रीत आई सामने, खोले ये 10 बड़े राज

रेप के मामले में दोषी राम रहीम की दुलारी 38 दिनों बाद मीडिया के सामने आई। राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद से हनीप्रीत फरार थी। नेपाल से लेकर दिल्ली तक हनीप्रीत की तलाश हो रही थी। 

 
हनीप्रीत मीडिया के सामने आईं और उन्होंने अलग-अलग मुद्दों पर बातें की। उन्होंने बहुत सारी बातें बताईं। आइए आपको बताते हैं हनीप्रीत ने कौन सी 10 बड़ी बातें बताई हैं।
 
1. राम रहीम के साथ रिश्ता- हनीप्रीत ने कहा कि मेरा और मेरे पापा का रिश्ता पाक साफ है। हमारा बाप बेटी का रिश्ता है। जो लोग मुझकों गलत तरह से दिखा रहे हैं उनकी बातों पर दुनिया को ध्यान नहीं देना चाहिए।

 
2. डेरे में नरकंकालों का सच- हनीप्रीत ने कहा कि अफवाह तो खूब उड़ी थी लेकिन क्या डेरे में कही नरकंकाल मिला, नहीं मिला न।

3. अब तक क्यों नहीं किया सरेंडर- हनीप्रीत ने कहा कि उसने अबतक सरेंडर इस वजह से नहीं किया क्योंकि राम रहीम यानी उसके पापा के जाने के बाद वो बेसहारा हो गई थी और उसे कानूनी प्रक्रिया नहीं पता थी। हनीप्रीत ने कहा कि मैं डिप्रेशन में आ गई थी।
 
4, पूर्व पति विश्वास गुप्ता के बारे में- हनीप्रीत ने कहा कि विश्वास गुप्ता के बारे में कोई बात ही नहीं करना चाहती। जो लोग कह रहे हैं कि वो डेरे के खास है वो सचमुच में डेरे के खास है हीं नहीं।
 
5. कोर्ट में राम रहीम के साथ क्यों थी मौजूद- हनीप्रीत ने कहा कि मैं कोर्ट में राम रहीम के साथ इसलिए थी क्योंकि मुझको उनके साथ जाने की परमिशन मिली थी।

6. इतने दिनों कहा थी- हनीप्रीत ने कहा कि उसको समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करे, वो दिल्ली गई थी। उसने कहा कि अब वो हरियाणा और पंजाब हाईकोर्ट जाएगी।
 
7. सरेंडर करेंगी हनीप्रीत- हनीप्रीत ने कहा कि वो कानूनी सलाह लेंगी और उसके बाद ही कुछ फैसला लेंगी।
 
8. कानूनी लड़ाई लड़ेंगी- हनीप्रीत ने कहा कि मुझे न्याय पर भरोसा है और मुझे जरूर मिलेगा न्याय।
 
9. राम रहीम बलात्कार का दोषी- राम रहीम के बारे में हनीप्रीत ने कहा कि मेरे पापा बिल्कुल निर्दोष हैं। जिन साध्वियों ने मेरे पापा पर इल्जाम लगाया क्या वो सामने आईं? एक मामूली से खत के बुनियाद पर मेरे पापा को जेल भेज दिया गया। मेरे पापा ने कुछ नहीं किया।
 
 
10.पंचकूला दंगे में थी शामिल- हनीप्रीत ने कहा कि मैं किसी दंगे में मौजूद नहीं थी। मैं तो पापा के साथ कोर्ट के अंदर थी। पापा ने मुझको शुरू से सिखाया कि बेटा देश के लिए जिएंगे, मरेंगे और मुझपर ही देशद्रोह का आरोप लग रहा है।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet told 10 big things in her interview

-Tags:#Honeypreet#Ram Rahim#Honeypreet Interview
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo