Breaking News
Top

38 दिन बाद पुलिस की गिरफ्त में आई हनीप्रीत, कहा- मुझे फंसाया जा रहा है

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 3 2017 3:47PM IST
38 दिन बाद पुलिस की गिरफ्त में आई हनीप्रीत, कहा- मुझे फंसाया जा रहा है

हनीप्रीत के सरेंडर करने से पहले ही पंजाब की मोहाली पुलिस ने हनीप्रीत इंसा को हिरासत में लेकर हरियाणा की पंचकूला पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने हनीप्रीत को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

इससे पहले खबर आ रही थी कि आज हनीप्रीत पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में सरेंडर कर सकती है। आज कोर्ट में हनीप्रीत की अग्रिम जमानत पर सुनवाई होगी। वहीँ पुलिस को उम्मीद है कि हनीप्रीत राम रहीम को लेकर कई बड़े खुलासे कर सकती है। 

इससे पहले हनीप्रीत ने अपने मुह बोले पिता राम रहीम को लेकर कई बड़े खुलासे किए। हनीप्रीत ने कहा कि मैं अपने पापा (राम रहीम) की बेटी हूं। मेरा पर पापा का रिश्ता एकदम पवित्र है।

हनीप्रीत ने कहा कि कोर्ट में पेशी के दौरना में पापा राम रहीम के साथ ही थी, जिसके लिए हरियाणा साकार से परमिशन भी मिली थी। बिना परमिशन के कोई इतनी सिक्युरिटी में कैसे आ सकता है।

इसे भी पढ़ें: Exclusive: हनीप्रीत ने सुनाई आपबीती, किए कई खुलासे

हनीप्रीत ने कहा कि पापा कि गिरफ्तारी के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी, बड़ी मुश्किल से अपने आपको संभाला है। जैसा मुझे दिखाया गया है मैं बिलकुल भी वैसी नहीं हूं। मुझे बेवजह बदनाम किया गया।

बुधवार को दिल्ली हाईकोर्ट ने हनीप्रीत इंसा की अग्रिम जमानत ठुकराते हुए उसे सरेंडर करने की नसीहत दी थी। गौरतलब है कि राम रहीम को दो साध्वियों से रेप के केस में दोषी पाए जाने के बाद से ही (28 अगस्त 2017) से हनीप्रीत फरार चल रही थी। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet surrender in punjab haryana high court

-Tags:#Honeypreet#Ram Rahim#Honeypreet surrender#Punjab Haryana High Court
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo