Breaking News
Top

पूछताछ में सहयोग तो छोड़ो पुलिस अफसरों को धमका रही है हनीप्रीत इंसा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 6 2017 4:54PM IST
पूछताछ में सहयोग तो छोड़ो पुलिस अफसरों को धमका रही है हनीप्रीत इंसा
डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत सिंह की नौटंकी जेल में भी बादस्तूर जारी है। उसने हरियाणा पुलिस से सहयोग करने की बजाए धमकाना शुरू कर दिया है। 
 
पुलिस सूत्रों की मानें तो हनीप्रीत हरियाणा पुलिस से पूछताछ में पूरा सहयोग नहीं कर रही है। यहां तक की वह पुलिस वालों को धमकाने पर उतारू हो गई है। जो सवाल पूछे जा रहे हैं, उसका भी वो गोलमोल जबाव दे रही है। 
 
 
महिला पुलिसकर्मियों को हनीप्रीत से साथ सख्ती भी करनी पड़ रही है। ऐसे में राम रहीम की दुलारी ने खबरदार कर दिया है कि उसे छूकर बात नहीं की जाए। 
 
हनीप्रीत के इस रवैये से पूछताछ ओर जांच कुछ आगे नहीं बढ़ पा रही है। पुलिसकर्मियों ने अब हनीप्रीत से कड़ाई करने का मन बना लिया है। अगर वह सहयोग नहीं करेगी तो पुलिस अपना रंग दिखाने में देरी नहीं करेगी। 
 
 
इस बीच, राम रहीम के कंप्यूटर की हार्ड डिस्क मिलने के बाद हनीप्रीत के रोल का भी खुलासा हुआ है। पता चला है कि कथित बाबा के वित्तीय मामलों की जिम्मेदारी हनीप्रीत के पास ही थी। 
 
राम रहीम को सजा होने के बाद हिंसा में हनीप्रीत के कहने पर ही पानी की तरह पैसा बहाया गया। सिरसा के डेरे से कई महिलाओं के पास से करोड़ों रुपये मिले थे, वे भी हनीप्रीत के कहने पर ही बाहर किए गए थे। 
 
 
बता दें कि पुलिस अब हनीप्रीत को पूछताछ के साथ कुछ लोकेशन पर भी ले जा सकती है। ताकि सबूतों को तथ्यपरक तरीके से जुटाया जा सके। खास बात यह है कि हनीप्रीत अगर सहयोग नहीं करती है तो उसकी रिमांड आगे भी बढ़वायी जा सकती है। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet singh is threatening haryana police officers in jail enquiry

-Tags:#Honeypreet Singh#Gurmeet Ram Rahim Singh#Haryana Police#Dera Sacha Sauda
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo