Breaking News
प्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिशRBSE 12th Science Result 2018: राजस्थान बोर्ड ने साइंस और कॅामर्स का रिजल्ट किया जारी
Top

हनीप्रीत इंसा पुलिस हवालात में बेहाल, फिर भी मनाया करवाचौथ!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 9 2017 5:55PM IST
हनीप्रीत इंसा पुलिस हवालात में बेहाल, फिर भी मनाया करवाचौथ!
डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इन दिनों पुलिस रिमांड पर है। लगातार हो रही पूछताछ से उसकी हालत पतली हो गई है। बावजूद इसके उसने हवालात में ही करवाचौथ का व्रत भी रखा। 
 
मीडिया में इस तरह की खबरें हैं। पुलिस सूत्रों की मानें तो हनीप्रीत करवाचौथ के दिन पानी के सिवा कुछ नहीं लिया। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि उसने यह व्रत किसके लिए रखा था।
 
 
मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो हनीप्रीत ने अपने पापाजी यानि रामरहीम के लिए व्रत रखा है। मीडिया खबर की मानें तो हनीप्रीत का कहना है, 'लोग अपने सुहाग के लिए व्रत रखते हैं, लेकिन हम अपने पापाजी के लिए व्रत रखते हैं, वहीं हमारे लिए दोनों जहान के सुहाग हैं।'
 
पुलिस के मुताबिक करवाचौथ होने की वजह से हनीप्रीत से रविवार को कुछ ज्यादा पूछताछ नहीं की गई। इसकी वजह थी कि उसने कुछ भी नहीं खाया था और वह कमजोर भी दिख रही थी। सुनने में आ रहा है कि उसके पानी से ही करवाचौथ का व्रत रखा था।
 
 
बता दें कि डेरा सच्चा सौदा में राम रहीम अपनी साध्वियों से अपने लिए ही करवाचौथ रखने को कहा करता था। इस संबंध में कुछ खबरें मीडिया में भी आ चुकी हैं। शायद हनीप्रीत ने भी उसी नियम का पालन किया है।
 
फाइव स्टार सुख-सुविधाओं की आदी रही हनीप्रीत इन दिनों पंचकूला के चंडीमंदिर पुलिस स्टेशन के छोटे से बैरक में समय गुजार रही है। यहां उसके लिए कोई सुविधा नहीं है। एक कंबल के सहारे रात गुजारती है। भोजन में भी उसे सादा खाना ही मिल रहा है। 
 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet singh insha keep karva chauth vart in police lockup for ram rahim

-Tags:#Honeypreet singh#karva chauth#Haryana police#Gurmeet Ram Rahim Singh#Dera Sacha Sauda

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo