Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

हनीप्रीत को राजस्थान लेकर पहुंची एसआईटी टीम, कई राज आ सकते हैं सामने

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 12 2017 9:21AM IST
हनीप्रीत को राजस्थान लेकर पहुंची एसआईटी टीम, कई राज आ सकते हैं सामने

पंचकूला हिंसा की जांच के लिए एसआईटी हनीप्रीत को लेकर आज राजस्थान के गंगानगर जिले के गांव लादूवाला में लेकर पहुंच गई है। एसआईटी को यहां से कई सुराग मिलने का अंदेशा है। 

ये भी पढ़ें - हनीप्रीत ने पुलिस के सामने ऐसे कबूला पंचकुला हिंसा का पूरा राज

आठ गाड़ियों के काफिले के साथ पहुंची एसआईटी ने हनीप्रीत से यहां कई घंटे तक उन स्थानों की जानकारी जुटाई है, जहां फरारी के दौरान हनीप्रीत छिपती रही है। 38 दिनों के दौरान हनीप्रीत यहां भी आकर रही थी। 

मिली जानकारी के अनुसार, ​हरियाणा पुलिस हनीप्रीत को लेकर गुरुसर मोड़िया आई है। यहां पर उससे गर्ल्स हॉस्टल और डेरे को लेकर पूछताछ कराई जा रही है। 

यह भी पढ़ें- माकपा से बर्खास्‍त राज्यसभा सांसद के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज

एसआईटी ने बताया कि ढाणी में हनीप्रीत दो दिन तक छिपकर रही थी। ढाणी वासियों से पूछताछ की गई और फिर नक्शे भी बनाए गए। गुरुसर मोडिया में हरियाणा पुलिस की गाड़ियों के अंदर पहुंचते ही डेरे के सुरक्षा कर्मियों ने गेट बंद कर दिए।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet reached rajasthan by sit police investigation

-Tags:#Honeypreet#Rajasthan#Ram Rahim#Panchkula#Police
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo