Breaking News
Top

हनीप्रीत ने पुलिस के सामने ऐसे कबूला पंचकुला हिंसा का पूरा राज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 11 2017 2:58PM IST
हनीप्रीत ने पुलिस के सामने ऐसे कबूला पंचकुला हिंसा का पूरा राज

हनीप्रीत को कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड पर फिर भेज दिया है। हनीप्रीत से पूछताछ के पूरे 7 दिन हो चुके है और अब हनीप्रीत ने कबूल किया है कि हरियाणा में हुई हिंसा में उसका हाथ था। 

हनीप्रीत ने पुलिस और एसआईटी की टीम को पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। हनीप्रीत ने बताया कि उसने हिंसा फैलाने के लिए मैप तैयार किया था। हिंसा फैलाने के लिए डेरा के जिन खास लोगों की तौनाती की गई थी। उनके भी नाम और मैच हनीप्रीत के एक लैपटॉप में सेव हैं। 

मामले की जांच में जुटी एसआईटी की टीम हनीप्रीत का लैपटॉप, मोबाइल फोन और डायरी बरामद करना चाहती है। जिससे डेरा और हनीप्रीत से जुटे कई राज सामने आ जाएंगे। 

जानकारी के मुताबिक, हनीप्रीत के लैपटॉप और सीक्रेट डायरी में डेरे के खजाने और गुप्त राज मौजूद हैं। क्योंकि हनीप्रीत डेरे में नंबर दो की हैसियत रखती थी। इसलिए डेरे से जुड़े लेन-देन का जिम्मा भी उसी का था।

हनीप्रीत को मालूम है कि डेरे से इधर-उधर किया गया पैसा कहां छिपाकर रखा गया है। वहीं हनीप्रीत के मोबाइल फोन को भी पुलिस सर्च कर रही है। हनीप्रीत ने पुलिस को बताया कि उसका मोबाइल फोन पंजाब के तरनतारन के गांव में खो गया है।

लेकिन वहीं दूसरी तरफ साथी सुखदीप कौर ने पुलिस को बताया है कि उसका मोबाइल फोन उत्तर प्रदेश के बिजनौर में रह रहे उसके रिश्तेदार के घर पर है। लेकिन अभी सिर्फ हनीप्रीत ने हिंसा फैलाने में अपना जुर्म कबूल किया है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet planning guide map disclosure panchkula violence

-Tags:#Honeypreet Insan#Panchkula#Ram Rahim
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo