Breaking News
Top

हनीप्रीत के करीब पहुंची पुलिस, नेपाली रेडियो पर हुई ये अनाउंसमेंट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 19 2017 4:12PM IST
हनीप्रीत के करीब पहुंची पुलिस, नेपाली रेडियो पर हुई ये अनाउंसमेंट

हनीप्रीत के बारे में नेपाल रेडियो पर अनाउंसमेंट किए जा रहे हैं। काठमांडू या पोखरा में हनीप्रीत के छुपे होने का अंदेशा है। नेपाल पुलिस ने जगह-जगह पोस्टर लगाकर हनीप्रीत की तलाश तेज कर दी है। पुलिस की टीम सादी ड्रेस में हनीप्रीत की तलाश में जुटी है।

नेपाल रेडियो पर बोली गई ये बात-

रेडियो जॉकी उमा ने कहा कि किसी को भी हनीप्रीत जिसका असली नाम प्रियंका तनेजा है की कोई जानकारी मिले तो हमें सूचित करें।

हनीप्रीत के नेपाल में रहने की खबर की अब पुष्टि हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार को हनीप्रीत को विराटनगर के पेट्रोल पंप में देखा गया है। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत बुर्के में थी और वो पेट्रोल पंप से बाहर निकलते हुए दिखी।

हनीप्रीत को विजया ऑटो सर्विस सेंटर से बाहर आते हुए देखा गया। उल्लेखनीय है कि पेट्रोल पंप पर हनीप्रीत दिखाई दी थी वो नेपाल में विराटनगर के पंजाबी पेट्रोल पंप के नाम से जाना जाता है।

 
इस जानकारी के बाद पुलिस ने हनीप्रीत की तलाश और तेजी से शुरू कर दी है। गौरतलब है कि बलात्कारी राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद से हनीप्रीत फरार हो गई है। पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी कर दिया है।
 
हनीप्रीत के करीबी ड्राइवर प्रदीप ने हरियाणा पुलिस की पूछताछ के बाद बताया था कि हनीप्रीत नेपाल भाग गई है और अब पेट्रोल पंप पर देखे जाने के बाद इस बात की पुष्टि हो गई है।
 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet may be hidden in kathmandu and pokhra

-Tags:#Nepal#Honeypreet#Ram Rahim#Pokhra
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo