Breaking News
Top

हनीप्रीत ने सहयोग नहीं किया तो और रिमांड मांगेंगे: पुलिस कमिश्नर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 5 2017 7:36PM IST
हनीप्रीत ने सहयोग नहीं किया तो और रिमांड मांगेंगे: पुलिस कमिश्नर

हनीप्रीत इंसां को पंचकुला की कोर्ट ने 6 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। इसको लेकर पंचकुला के पुलिस कमिश्नर ए.एस चावला ने खुलासा किया है। कमिश्नर चावला ने कहा कि हनीप्रीत पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही है। 

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि कोर्ट से उसके और रिमांड की मांग की जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि हनीप्रीत पूछताछ में पुलिस को सहयोग नहीं दे रही है। उसका पुलिस रिमांड पूरा होने के बाद फिर से उसका रिमांड लिया जाएगा। 

ये भी पढ़ें - हनीप्रीत गिरफ्तारी: खट्टर ने पंजाब पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- ये सब जानते थे

हनीप्रीत को मंगलवार को जीरकपुर से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस आज उसे बठिंडा लेकर गई है। साथ ही हनीप्रीत को संरक्षण देने वालों में कौन-कौन शामिल थे। इसकी जानकारी भी उससे पूछताछ में जुटाई जा रही है।

पुलिस हनीप्रीत से मोबाइल और सिम कार्ड बरामद  करने के अलावा डेरे और हिंसा से संबंधित कई महत्वपूर्ण जानकारियां हासिल करने का प्रयास कर रही है। 

हनीप्रीत ने कहा कि कोर्ट में पेशी के लिए हनी सिरसा से गुरमीत के साथ पंचकूला पहुंची। राम रहीम को दोषी ठहराने के बाद हेलीकॉप्टर से रोहतक की सुनारियां जेल तक बाबा के साथ रही। जेल प्रशासन द्वारा डेरा मुखी के साथ रहने की मंजूरी नहीं मिलने के बाद डेरा के तीन अनुयायियों के साथ रोहतक से निकली।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet is not cooperating in interrogation as desired says panchkula police commissioner

-Tags:#Honeypreet#Dera Sachcha Sauda#Ram Rahim#Panchkula Court
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo