Breaking News
महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम: भाजपा को 1311 सीटें, कांग्रेस-312, शिवसेना-295, एनसीपी -297 और अन्य -453महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम में भाजपा का बड़ा धमाका मिली 1311 सीटेंआतंकी फंडिंग केस: कश्मीरी अलगावादियों समेत 10 आरोपियों की न्यायिक हिरासत एक माह बढ़ीसीपीएम नेताओं ने वीपी हाउस से बीजेपी कार्यालय तक किया मार्चकेरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने सबरीमाला मंदिर का दौरा कर व्यवस्था का लिया जायजाअफगानिस्तान पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पर फिदायीन हमला, 15 की मौत, 40 घायलसरकार का लक्ष्य दिसंबर 2018 तक 100 फीसदी टीकाकरण करने का है: पीएमयूपी सीएम योगी 26 अक्टूबर को आगरा और ताजमहल के दौरे पर जाएंगे
Top

हनीप्रीत नहीं गुरलीन इंसा, पढ़िए पूरा सच!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 7 2017 3:52PM IST
हनीप्रीत नहीं गुरलीन इंसा, पढ़िए पूरा सच!

गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा के बारे में नई-नई बातें पता चल रही हैं। वो कहते हैं कि जब कोई इंसान अपने कुकर्म में फंसता है तो वो फंसता ही चला जाता है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि हनीप्रीत फर्जी नाम से मोबाइल सिम और फेसबुक अकाउंट इस्तेमाल कर रही थी।

 
हनीप्रीत का प्रियंका तनेजा का अलावा गुरलीन इंसा भी नाम है। दरअसल फेसबुक पर वो इसी अकाउंट का इस्तेमाल कर रही थी। राम रहीम ने जब हनीप्रीत को मुंहबोली बेटी बनाया था तब उसका नाम प्रियंका था। हनीप्रीत नाम राम रहीम ने रखा था।
 
 
हरियाणा पुलिस अब उसके फेसबुक अकाउंट को खंगाल रही है। इससे ये जानने की कोशिश की जा रही है कि हनीप्रीत ने इस अकाउंट से किसको-किसको मैसेज किया। हनीप्रीत इस अकाउंट का इस्तेमाल क्यों कर रही थी। साथ ही ये भी जांच हो रही है कि फर्जी सिम के माध्यम से उसने किन-किन लोगों से बात की।
 
हनीप्रीत के फर्जी नंबर की जांच जब की गई तो बताया जा रहा है कि वो पानीपत का नंबर है। 

पुलिस के हाथ लगी हार्ड डिस्क
 
हरियाणा पुलिस को डेरा सच्चा सौदा से हार्ड डिस्क मिली है। माना जा रहा है कि इस हार्ड डिस्क से कई राज सामने आएंगे। पुलिस के अनुसार हनीप्रीत ने 1.25 करोड़ रुपए डेरा सच्चा सौदा के पंचकूला ब्रांच को दिए थे। पुलिस ने कहा कि पंचकूला दंगे की पहले से ही योजना बना ली गई थी।
 
 
पुलिस के मुताबिक हनीप्रीत ही दंगे की मास्टरमाइंड थी। हनीप्रीत ने ये राशि इसलिए दी थी ताकि अगर बाबा दोषी करार दिया जाए तो दंगा हो सके। राम रहीम के ड्राइवर राकेश कुमार ने पुलिस पूछताछ में ये बताया। राकेश भी हवालात में बंद है।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet insa has three name one is gurleen insa

-Tags:#Honeypreet insa#Dera Sachha Sauda#Panchkula#Gurleen Insa
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo