Breaking News
Top

हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद ही खुल सकेंगे ये 5 भेद, नहीं तो कोई नहीं जानता डेरा के ये पांच राज

अदिति पांण्डेय, टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 26 2017 2:52PM IST
हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद ही खुल सकेंगे ये 5 भेद, नहीं तो कोई नहीं जानता डेरा के ये पांच राज

राम रहीम की चहेती हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा ने सोमवार को दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की जिसकी आज कोर्ट में सुनवाई होनी है। 

दूसरी ओर हनीप्रीत को लेकर उसके वकील प्रदीप आर्य ने भी खुलासा किया है कि वो दिल्ली में ही है और सोमवार को उनके दफ्तर आई थी।
 
ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि हनीप्रीत की गिरफ्तारी अब करीब है। उल्लेखनीय है कि हनीप्रीत राम रहीम की राजदार है और डेरा के जो राज वो जानती है शायद ही कोई जानता होगा। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर वो कौन से राज है जो हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद खुलकर सामने आएंगे।
 
 
1. डेरा में दफन नरकंकालों का सच- हनीप्रीत को डेरा की एक-एक बात पता है। डेरा में नरकंकालों के दफन होंने की बात तो सामने आई थी लेकिन अभी भी वो जगह नहीं मिली है जहां नरकंकाल दफन हैं। हनीप्रीत ही इसका पर्दाफाश कर सकती है।
 
2. राम रहीम ने हनाप्रीत का किया था रेप- डेरा के अनुयायियों ने बताया कि राम रहीम ने हनीप्रीत का रेप किया था जिसका इस्तेमाल उसने डेरा में अपनी जगह मजबूत करने में किया था।
 
3.राम रहीम और हनीप्रीत के संबंध- हनीप्रीत ही बता सकती है कि राम रहीम और उसके बीच किस तरह के संबंध हैं। हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने बताया था कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच बाप-बेटी नहीं बल्कि मियां-बीवी के संबंध थे। इसका पर्दाफाश करने के लिए भी हनीप्रीत की गिरफ्तारी अहम है।
 
4. राम रहीम और हनीप्रीत चाहते थे अपनी औलाद- अनुयायियों का ये भी कहना है कि राम रहीम और हनीप्रीत अपनी औलाद चाहते थे ताकी डेरा का पूरा अधिकार हनीप्रीत की औलाद को मिल सके। हनीप्रीत डेरा की पूरी संपत्ति का भी खुलासा कर सकती है।
 
 
5. राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद कहां-कहां राते बिताईं हनीप्रीत ने- हनीप्रीत ही बता सकती है कि राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद वो कहां-कहां रही और उसे भगाने में किसने- किसने उसकी मदद की।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet insa can open these 5 truths about ram rahim and dera sachha sauda

-Tags:#Honeypreet Insa#Dera Sachha Sauda#Ram Rahim Insa#Honeypreet#Delhi Highcourt
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo