Breaking News
Top

15 मिनट के अंदर पुलिस ने किया हनीप्रीत को गिरफ्तार, यूं की थी प्लानिंग

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 5 2017 12:41PM IST
15 मिनट के अंदर पुलिस ने किया हनीप्रीत को गिरफ्तार, यूं की थी प्लानिंग

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की दुलारी हनीप्रीत को 38 दिनों बाद पुलिस ने धर दबोचा। ऐसा करने में पुलिस को मात्र 15 मिनट का समय लगा।

ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि पुलिस ने एक खास प्लान तैयार किया था। मंगलवार को हनीप्रीत के इंटरव्यू को देखकर हड़कंप मच गया और पुलिस ने तेजी से हनीप्रीत की तलाश शुरू कर दी। लेकिन ऐसा करने से पहले पुलिस ने एक खास प्लान तैयार किया। हनीप्रीत के सरेंडर करने की बात से खलबली मच गई थी।
 
पुलिस ने हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर सुरक्षा को कड़ा कर दिया। पुलिस ने पंचकूला और आसपास के क्षेत्रों में अलर्ट जारी कर दिया और जगह-जगह नाके लगाकर वाहनों की सघन तलाशी शुरू कर दी।

 
कोर्ट परिसर से लेकर पंचकूला के सेक्टर 20, सेक्टर 5 का पुलिस थाना छावनी में बदल दिया गया। तबतक पंचकूला पुलिस को हनीप्रीत की लोकेशन के बारे में कोई खबर नहीं थी।
 
2.45 मिनट पर डीसपी कार्यालय में एक मैसेज आया और इसके बाज एसीपी मुकेश पुलिसकर्मियों के साथ जीरकपुर की तरफ निकल पड़े। तीन बजकर 10 मिनट पर पुलिस कमिश्नर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए हनीप्रीत की गिरफ्तारी की सूचना दी।
 
सीपी पंचकूला एएस चावला साढ़ें ग्यारह बजे अपने कार्यालय से निकले और हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद वापस लौटे। पुलिस मुख्यालय के बाद भी व्यवस्था कड़ी कर दी गई। पुलिस चाहती थी की हनीप्रीत के सरेंडर से पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाय क्योंकि ऐसा न करने पर पुलिस के ऊपर उंगली उठती।

 
गौरतलब है कि हरियाणा पुलिस के मुताबिक हनीप्रीत को जीकरपुर से दो किलोमीटर दूर जीकरपुर-पटियाला रोड पर एक गुरूद्वारे के पास स्थित रिजॉर्ट के बाहर से गिरफ्तार किया गया। हनीप्रीत इनोवा कार से पटियाला जा रही थी। पुलिस ने हनीप्रीत के साथ कार में सवार महिला को भी गिरफ्तार किया। 
 
महिला का नाम सुखदीप है और वो बठिंडा की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि वो डेरा समर्थक है और हनीप्रीत उसी के घर में छुपी थी।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet insa arrested by police in just 15 minutes

-Tags:#Honeypreet#Panchkula#Ram rahim#Dera Sachha Sauda
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo