Breaking News
Top

दिल्ली में इस जगह छुपी थी हनीप्रीत, पुलिस के आते ही किया ये काम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 27 2017 11:40AM IST
दिल्ली में इस जगह छुपी थी हनीप्रीत, पुलिस के आते ही किया ये काम

राम रहीम की दुलारी हनीप्रीत की तलाश पुलिस तेजी से कर रही है। सोमवार को एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया जिसमें दिल्ली के लाजपत नगर में एक महिला बुर्का पहनकर हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्य के दफ्तर जा रही है। बताया जा रहा है कि वो महिला हनीप्रीत ही थी। 

 
इसके बाद दिल्ली और पंचकूला पुलिस ने लाजपत नगर के आसपास के इलाकों में छापेमारी शुरू की। ज्वाइंट टीम का सर्च ऑपरेशन दो घंटे तक चला। टीम ने मंगलवार सुबह ग्रेटर कैलाश पार्ट 2 एंक्लेव स्थित कोठी ए-9 पर दबिश डाली। पुलिस ने कोठी में फ्रंट गेट से एंट्री की थी।
 
 
जब पुलिस कोठी पहुंची तो मेन गेट बंद था। इसके बाद पुलिस ने कोठी के केयर टेकर राजीव मल्होत्रा को कॉल किया। पुलिस ने 2 घंटों तक कमरे की तलाशी ली लेकिन हनीप्रीत का कुछ पता न चला। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत वहीं छुपी थी और वो पीछे के गेट से निकल गई। ये कोठी किसी ब्रिगेडियर की है।
 
 
केयर टेकर के मुताबिक कोठी के दोनों ओर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। उसने कहा कि हनीप्रीत वहां कभी नहीं आई। हाईकोर्ट में दाखिल की गई पिटीशन में हनीप्रीत के घर का पता ग्रेटर कैलाश पार्ट टू एंक्लेव ए-4 लिखा था।
 
सूत्रों के मुताबिक इस आलीशान कोठी में राम रहीम अक्सर आता था और साध्वियों के साथ वॉलीबाल खेला करता था। हनीप्रीत भी राम रहीम के साथ वहां आया करती थी और दोनों यहां रुककर अय्याशी करते थे।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet hiding place on tuesday in delhi

-Tags:#Honeypreet Insa#Ram Rahim#Ram Rahim Insa
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo