Breaking News
Top

इस रिपोर्टर ने सबसे पहले खोजा था हनीप्रीत को, इटरव्यू से पहले हुई थीं ये बातें

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 6 2017 12:07PM IST
इस रिपोर्टर ने सबसे पहले खोजा था हनीप्रीत को, इटरव्यू से पहले हुई थीं ये बातें

पिछले 38 दिनों से फरार चल रही राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर हरियाणा पुलिस और देश की इंटेलिजेंस सर्विसिज सभी उसकी पीछे थी। यहां तक कि देशभर के तमाम पत्रकार उसके एक इंटरव्यू के लिए उसे खोज रहे थे। 

लेकिन अखिरकार एक मीडिया चैनल के एक पत्रकार सतेंदर चौहान ने उससे आखिरकार ढुंढ ही लिया और पत्रकार सतेंदर चौहान और कैमरामैन मनोज सांगवान को हनीप्रीत मिल ही गई। पिछले कई दिनों से चौहान हनीप्रीत से मिलने के लिए उसकी बताई लोकेशन पर भी पहुंचा लेकिन वहां भी उसकी मुलाकात ना हो पाई। 

इसे भी पढ़ें: हनीप्रीत के वकील ने कोर्ट में दी ये दलील, हनीप्रीत ने जज से कहा ये

बता दें कि हनीप्रीत के एक करीबी शख्स ने पत्रकार से उसकी मुलाकात करवा ही दी। मुलाकात से पहले पत्रकार के सामने कई शर्ते रखी हुईं। हनीप्रीत से मिलने से पहले ही दोनों रिपोर्टर और कैमरामैन के मोबाइल फोन ले लिए गए। 

रिपोर्टर ने बताया कि कैसे उसकी मुलाकात हनीप्रीत से हुई और फिर मोबाइल के बाद दोनों के चेहरे को ढक दिया गया।  45 मिनट के बाद हाईवे पर गाड़ी रुकी और जहां गाड़ी रुकी वहां पहले से ही दो गाड़ियां पहले से खड़ी हुई थीं।

रिपोर्टर ने बताया कि उसके बाद हमारी मुलाकात हनीप्रीत से हुई। उसने कहा कि हम इंटरव्यू सड़क के बार चाहते थे लेकिन हम दोनों के गाड़ी में बैठाया गया और फिर इंटरव्यू शुरू हुआ। 

इसे भी पढ़ें: Exclusive: हनीप्रीत ने सुनाई आपबीती

इंटरव्यू से पहले रिपोर्टर और हनीप्रीत के बीच काफी बातचीत हुई इसी दौरान हनीप्रीत ने उससे पूछा कि क्या ये इंटरव्यू लाइव होगा? रिपोर्टर ने कहा नहीं ये बाद में टीवी पर दिखाया जाएगा।  

इंटरव्यू को आप सभी लोगों ने देखा कि कैसे हनीप्रीत ने रिपोर्ट्स के सवालों का जवाब दिया और इंटरव्यू खत्म होने के बाद दोनों को वहीं छोड़ दिया गया जहां से दोनों को गाड़ी में बैठाया गया था। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet first interview by aaj tak reporter satender chauhan

-Tags:#Ram Rahim Insa#Honeypreet Insa#Panchkula Court#Reporter Interview
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo