Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

हनीप्रीत के ससुर महेंद्र गुप्ता ने किए 'राम रहीम और हनी' के संबंधों के खुलासे

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 26 2017 2:44PM IST
हनीप्रीत के ससुर महेंद्र गुप्ता ने किए 'राम रहीम और हनी' के संबंधों के खुलासे

राम रहीम की दुलारी हनीप्रीत के बारे में और खुलासे करने के लिए हनीप्रीत के ससुर महेंद्र गुप्ता पहली बार मीडिया के सामने आए। महेंद्र करनाल के रहने वाले हैं। महेंद्र ने कहा कि को वो 1969 में शाह सतनाम जी के करिश्मों को देखकर डेरे से जुड़े थे।

महेंद्र ने कहा कि राम रहीम को सारे अनुयायी उसे भगवान मानते थे लेकिन वो भगवान नहीं बलात्कारी और ढोंगी है।

महेंद्र ने कहा कि राम रहीम ये दावा करता है कि 6 करोड़ श्रद्धालू उसके अनुयायी हैं लेकिन ये महज बकवास है ऐसा कुछ भी नहीं है। राम रहीम जैसे कई बाबा मौजूद हैं भारत में। महेंद्र ने राम रहीम की काली करतूतों का खुलासा करते हुए कहा कि डेरे में खरीदी गई जमीन किसानों को तंग करके ली गई है। 
 
 
महेंद्र ने कहा कि राम रहीम भोली संगत को लूटता था। महेंद्र ने कहा कि जब देश में प्राकृतिक आपदा आती थी तो राम रहीम के डेरे से मदद मांगी जाती थी लेकिन वो नहीं देता था। महेंद्र ने कहा कि शाह सतनाम जी भगवान थे और राम रहीम को शाह सतनाम के बराबर स्थान देकर लोगों ने उसपर विश्वास किया और अपनी बेटियों को साध्वी बनाया।
 
हनीप्रीत को बताया था अपना उत्तराधिकारी
 
महेंद्र गुप्ता ने कहा कि राम रहीम ने खुलेआम ये ऐलान किया था कि मेरे बाद हनीप्रीत ही सबकुछ संभालेगी और वही उत्तराधिकारी होगी। महेंद्र ने कहा कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच मियां बिवी वाले संबंध थे। 
 
 
महेंद्र ने कहा कि जब राम रहीम 2009 में हनीप्रीत को डेरा ले गया तभी मेरा उससे मोहभंग हो गया था। महेंद्र ने कहा कि राम रहीम मेरे बेटे विश्वास गुप्ता को मारना चाहता था ताकी वो हनीप्रीत को आराम से अपने पास रख सके और अपनी अय्याशी को अंजाम दे सके। 
 
विश्वास ने खोला था ये राज
 
गौरतलब है कि हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने बताया था कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच अवैध संबंध हैं। उनके बीच बेटी और पिता जैसा कोई रिश्ता नहीं है। विश्वास ने बताया कि वो सिर्फ नाम के लिए हनीप्रीत का पति था बल्कि सच्चाई तो ये थी कि बस नाम विश्वास का था और काम राम रहीम का।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet father in law told about the illegal relationship about honeypreet and ram rahim

-Tags:#Mahendra Gupta#Honeypreet Insa#Gurmeet Ram Rahim Insa#Ram Rahim
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo