Breaking News
Top

हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद पूर्व पति विश्वास ने फिर दिया करारा जवाब, कही ये बात

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 3 2017 3:58PM IST
हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद पूर्व पति विश्वास ने फिर दिया करारा जवाब, कही ये बात

हनीप्रीत के 38 दिनों बाद मीडिया के सामने आने पर उसके पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने टिप्पणी की है। विश्वास गुप्ता ने कहा कि हनीप्रीत नौटंकी कर रही है, इस लड़की को मैं अच्छी तरह से जानता हूं।

 
हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने कहा कि जो चोर है वो कभी नहीं मानेंगा चोरी करी। गुरमीत राम रहीम से कोई पूछेगा कि तुमने रेप किया है तो वो ये कहेगा कि नहीं मैं निर्दोष हूं, जबकि दुनिया जानती है हनीप्रीत और राम रहीम का सच।
 
 
विश्वास गुप्ता ने कहा कि हनीप्रीत मगरमच्छ के आंसू बहा रही है। मैनें हनीप्रीत का ये ड्रामेबाजी वाला रूप पहले नहीं देखा। विश्वास ने कहा कि वो बस मीडिया और लोगों की सहानुभूति लेना चाहती है। अगर हनीप्रीत एकदम सच है तो वो भागती क्यों फिरी, पुलिस की सहायता क्यों नहीं की।
 
विश्वास ने कहा कि ये हनीप्रीत की नौटंकी है। हनीप्रीत जो राम रहीम के साथ फिल्मों में एक्टिंग करती है वही यहां भी कर रही है। मैनें राम रहीम और हनीप्रीत को अपनी आंखों से आपत्तिजनक स्थिति में देखा है और मैं ये बात मीडिया को बता भी चुका हूं।

 
गौरतलब है कि जब मीडिया ने हनीप्रीत से पूछा कि विश्वास गुप्ता द्वारा आप पर लगाए गए आरोपों के बारे में आप क्या कहना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि मैं उसके बारे में बात ही नहीं करना चाहती।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet ex husband vishwas gupta gave answer to honeypreet insa interview

-Tags:#Honeypreet#Honeypreet Interview#Vishwas Gupta
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo