Breaking News
Top

हनीप्रीत को सताई राम रहीम की याद, अपनी इस मांग के लिए जेल में खाई डांट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 8 2017 10:45AM IST
हनीप्रीत को सताई राम रहीम की याद, अपनी इस मांग के लिए जेल में खाई डांट

राम रहीम की दुलारी हनीप्रीत इंसा को पंचकूला कोर्ट में पेशी के बाज 6 दिनों की रिमांड पर भेज दिया गया था। हनीप्रीत इस समय जेल की हवा खा रही है। हनीप्रीत पुलिस को पूचताछ के दौरान कुछ भी बताने को तैयार नहीं। 

 
हनीप्रीत को अब जेल में अपने पापा राम रहीम की याद सता रही है। दरअसल हनीप्रीत ने राम रहीम से मिलने की मांग की है। पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि हनीप्रीत हमेशा राम रहीम की फिकर करती है। 
 
 
उन्होंने बताया कि राम रहीम के पीठ दर्द को लेकर चिंतित रहती हैं और बार-बार कहती हैं कि पापा को कमर में तकलीफ रहती होगी, उन्हें कमर में दर्द रहता है। हनीप्रीत ने कहा कि मैं पापा से मिलना चाहती हूं। हनीप्रीत ने अपनी इस मां को लेकर मेडिल चेकअप करने आईं डॉक्टर से डांट खाई।
 
लेडी डॉक्टर ने कहा कि वो दर्द से परेशान हैं तो तुम क्या उसकी डॉक्टर हो। उल्लेखनीय है कि राम रहीम ने भी जेल में जाते ही हनीप्रीत से मिलने की मांग की थी। राम रहीम ने जेल अधिकारियों को जो दो नंबर दिए थे उनमें से एक हनीप्रीत का है।
 
राम रहीम जेल में बार-बार रट लगाता है कि उसे हनी से मिलने दिया जाए। जेल में जाते वक्त राम रहीम ने मांग रखी थी कि हनीप्रीत को भी उसके साथ जेल भेजा जाए क्योंकि उसकी कमर में दर्द रहता है और हनीप्रीत एक्यूप्रेशर में एक्सपर्ट है।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet demanding to meet ram rahim in jail

-Tags:#Ram Rahim#Honeypreet Insa#Ram Rahim and Honeypreet Relationship
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo