Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

क्या देश छोड़ने के चक्कर में पुलिस के हत्थे चढ़ी राम रहीम की बेटी हनीप्रीत ?

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 4 2017 3:23PM IST
क्या देश छोड़ने के चक्कर में पुलिस के हत्थे चढ़ी राम रहीम की बेटी हनीप्रीत ?

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर सोशल मीडिया पर खबर है कि वो रविवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी जानकारियां साझा हो रही है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हनीप्रीत इंसा को पंजाब और मुंबई पुलिस ने कार्रवाई कर मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। उसे अब पंजाब ले जाया जाएगा। जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें - राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत मुंबई से गिरफ्तार, पुलिस ने झाड़ा पल्ला

लेकिन इसी बीच अभी तक इसकों लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। ये खबर सिर्फ सोशल मीडिया पर ही चल रही है। खबर तो ये भी थी कि हनीप्रीत अपना वेष बदलकर मुंबई से ऑस्ट्रेलिया जाने की फिराक में थी। 

25 अगस्त को राम रहीम के साथ रोहतक जेल तक आने के बाद से ही हनीप्रीत लापता थी। जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी कर दिया था। हरियाणा में फतेहाबाद के विकास कुमार, रोहतक के संजय कुमार, हिसार के वेदप्रकाश और झज्जर के जितेंद्र कुमार के साथ उसने अपनी मर्जी से जाने की बात कही थी। 

इनमें विकास नाम का शख्स हरियाणा पुलिस का सिपाही है। इस बारे में हनीप्रीत ने एक पत्र भी लिखा था। जिसके बाद पुलिस को शक हुआ कि हनीप्रीत देश छोड़कर भाग सकती है। 

लुकआउट नोटिस उसे कहा जाता है जब किसी व्यक्ति को देश से बाहर जाने के सभी रास्तों पर उसके खिलाफ नोटिस जारी कर दिया जाता है। एयरपोर्ट एमीग्रेशन ही वो विभाग होता है जो ऐसे लोगों पर नजर रखता है जिनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हो चुका होता है। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet caught by mumbai police when she was trying to flee the country but police denies

-Tags:#Ram Rahim case#honeypreet#Mumbai#Police

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo