Breaking News
Top

पहली बार सामने आया हनीप्रीत का भाई, राम रहीम-हनीप्रीत के खोले कई राज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 29 2017 11:22AM IST
पहली बार सामने आया हनीप्रीत का भाई, राम रहीम-हनीप्रीत के खोले कई राज

बलात्कार के मामले में जेल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के खासमखास और डेरा की राजदार हनीप्रीत की तलाश हरियाणा पुलिस 7 राज्यों समेत विदेशों में भी कर रही है। 

लेकिन इस बीच उसके चचेरे भाई विजय तनेजा बचाव में उतर आए हैं। तनेजा ने हनीप्रीत पर लगाए जा रहे आरोपों को गलत बताया है। साथ ही उन्होंने अपनी बहन से पुलिस के सामने सरेंडर करने की भी सलाह दी। 

मीडिया के सामने पहली बार आए हनीप्रीत के भाई ने हनीप्रीत और डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम के रिश्तों पर लगाए जा रहे आरोपों पर भावुक हो गए। 

भाई विजय तनेजा ने कहा कि दुनिया चाहे जितने झूठे आरोप लगा दे लेकिन हनीप्रीत मेरी बहन है। कहा कि मेरी बहन और राम रहीम का रिश्ता बाप-बेटी का ही था। 

विजय तनेजा ने बताया कि वह 2002 तक डेरे में जाया करते थे। कहा कि हनीप्रीत का भाई होने के नाते उन्हें कई बार राम रहीम से मिलने का मौका भी मिला। 

उन्होंने बताया कि डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम कई बार उन्हें उनके नाम से पुकारा करता था और उनसे बातचीत करता था, लेकिन उन्हें अंदाजा नहीं था कि वह एक दिन ऐसे मामले में फंसेगा। 

साथ ही उन्होंने हनीप्रीत के पूर्व पति के आरोपों पर भी जवाब देते हुए कहा कि अगर विश्वास के पास कोई सुबूत है तो वे सबके सामने पेश करें। बेबुनियाद आरोप लगाना ठीक बात नहीं है। 

विजय तनेजा ने यह बताया कि हनीप्रीत का घर बाबा की गुफा से करीब 500 मीटर दूर था। डेरे के अंदर बने हनीप्रीत के घर में उनकी फैमली के अलावा राम रहीम और उसकी फैमली के ही लोग जा सकते थे।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet brother vijay taneja first time in media

-Tags:#Vijay Taneja#Honeypreet#Ram Rahim#Dera Sacha Sauda
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo