Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

हनीप्रीत गिरफ्तार, कल होगी कोर्ट में पेशी- राम रहीम के खुलेंगे कई राज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 3 2017 3:57PM IST
हनीप्रीत गिरफ्तार, कल होगी कोर्ट में पेशी- राम रहीम के खुलेंगे कई राज

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की बेटी हनीप्रीत के सरेंडर करने से पहले ही पंजाब की मोहाली पुलिस ने हनीप्रीत इंसा को हिरासत में लेकर हरियाणा की पंचकूला पुलिस को सौंप दिया है।

हनीप्रीत के साथ पुलिस ने एक और महिला को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि कल हनीप्रीत को कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं हरियाणा पुलिस हनीप्रीत की रिमांड की मांग कर रही है।

गौरतलब है कि हनीप्रीत राम रहीम को दो साध्वियों से रेप के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद से ही फरार चल रही थी, हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया था। 

लुकआउट नोटिस के बाद खबर आई थी कि हनीप्रीत नेपाल में है, उसके बाद नेपाल में छापेमारी की गई लेकिन कोई सुराग नहीं लगा, उसके बाद राजस्थान में भी हनीप्रीत क होने की खबर के बाद छापेमारी की गई थी।

इसे भी पढ़ें: Exclusive: हनीप्रीत ने सुनाई आपबीती, राम रहीम और अपने संबंधों का किया खुलासा

बता दें कि आज मंगलवार को 38 दिन से फरार चल रही हनीप्रीत उर्फ़ प्रियंका तनेजा ने एक मीडिया चैनल को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्हने कहा कि मैं निर्दोष में, मुझे बेवजह बदनाम किया जा रहा है।

राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद हुयी हिंसा की घटनाओं में कम से कम 41 लोग मारे गए और कई अन्य घायल हो गए। हिंसा की इन घटनाओं के सिलसिले में ‘वांछित' 43 लोगों में हरियाणा पुलिस की सूची में हनीप्रीत का नाम सबसे ऊपर है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet arrested punjab haryana police panchkula court

-Tags:#Honeypreet#Honeypreet Arrested#Panchkula Court#Punjab Police
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo