Breaking News
Top

हनीप्रीत और राम रहीम के संबंधों का एक और खुलासा, विश्वास ने कही ये चौंका देने वाली बात

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 1 2017 12:41PM IST
हनीप्रीत और राम रहीम के संबंधों का एक और खुलासा, विश्वास ने कही ये चौंका देने वाली बात

राम रहीम के बारे में उसकी दुलारी हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने कई राज खोले हैं। विश्वास ने अब एक नया खुलासा किया है। विश्वास ने कहा कि राम रहीम नहीं चाहता था कि विश्वास और हनीप्रीत का बच्चा हो।

 
विश्वास ने कहा कि राम रहीम ने शादी के तुरंत बाद कहा कि अगर हनीप्रीत का बच्चा हुआ तो वो मेरी सेवा नहीं कर पाएगी। विश्वास ने कहा कि शादी के दो-तीन बाद जब हम राम रहीम से मिलने गए तो उन्होंने खुद संतान की चर्चा छेड़ी और ये बात कही।
 
 
विश्वास ने बताया कि राम रहीम ने कहा कि तुम हमारे साथ हर बार बाहर यात्राओं पर जाते हो और अगर जब वो स्कूल जाने लगेगा तो तुमलोग हमारी सेवा नहीं कर पाओगे इसलिए बच्चा मत पैदा करो।
 

हर सप्ताह हनीप्रीत को डेरे में बुलाने लगा राम रहीम

विश्वास ने कहा कि राम रहीम ने कहा तुम दोनों हमारे बेटा-बेटी हो और वो हमें हर सप्ताह डेरे में बुलाने लगा। विश्वास ने कहा कि राम रहीम अपने कमरे में हनीप्रीत को बुलाने लगा और विश्वास को लिविंग रूम में बैठने को कहता था। राम रहीम कहता था कि हनीप्रीत अकेले में उसे ससुराल का दुख-सुख बता सकेगी।

 
मुलाकात में हर बार डेढ़ घंटा लग जाता था। विश्वास ने बताया कि हनीप्रीत और राम रहीम आपस में शादी कर चुके थे और दुनिया के सामने मेरी और हनीप्रीत की शादी दिखाई जाती थी।
 
विश्वास ने कहा कि राम रहीम ने मुझे कहा था कि तुम दो दिन पत्नी के साथ गुफा में रहा करो और बाकी दिन अपने घर पर रहा करो। विश्वास ने कहा कि सोते वक्त जब मैं फ्रिज से पानी लने के लिए उठा तो पास में ही बाबा का कमरा था। वहां मैनें राम रहीम और हनीप्रीत को आपत्तिजनक हाल में देखा।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet and ram rahim relations disclosed by ex husband of honeypreet vishwas gupta

-Tags:#Ram Rahim#Honeypreet#Dera Sachha Sauda
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo