Breaking News
Top

हनीप्रीत और राम रहीम की मुसीबतें बढ़ेंगी 10 गुना, ये है वजह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 2 2017 5:22PM IST
हनीप्रीत और राम रहीम की मुसीबतें बढ़ेंगी 10 गुना, ये है वजह

डेरा सच्चा सौदा पर मनी लांड्रिंग के आरोप लगे हैं जिनकी जांच की जिम्मेदारी आयकर विभाग को दी गई है। सीजेएम कोर्ट ने आयकर विभाग द्वारा 17 अक्टूबर दाखिल की गई अर्जी को स्वीकार करते हुए पुलिस द्वारा डेरा से जब्त किए गए सामानों और दस्तावेजों के जांच के आदेश दिए हैं। 

 
अर्जी पर सुनवाई से पहले कोर्ट ने शहर थाना पुलिस को से अर्जी का जवाब मांगा था लेकिन समय पर जवाब न मिला जिसके लिए पुलिस को फटकार भी लगाई गई।
 
बुधवार को पुलिस को हर हाल में दवाब दाखिल करने को कहा गया है। न्यायाधीश विजय जेम्स ने आयकर विभाग की ओर से मांगी गई जांच की अनुमति को कुछ हिदायतों के साथ स्वीकार कर लिया है।
 
 
आयकर विभाग की जांच सिरसा पुलिस अधीक्षक की निगरानी में होगी। पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए गए हैं कि डेरा से जब्त सामानों और दस्तावेजों के साथ छेड़-छाड़ न की जाए। अदालत ने पुलिस अधीक्षक को दो नवंबर को तमाम समान आयकर विभाग को सौंपने के निर्देश दिए हैं।
 
सिरसा पुलिस ने डेरा के खिलाफ अगस्त 2017 को प्रॉपर्टी से जुड़ी एफआईआर 695 दर्ज की थी। इस मामले में जब्त सामानों को पुलिस ने जुटाकर सील कर लिया है। पुलिस ने अदालत से कहा कि जब्त सामानों की जांच एसओसी स्पेशलिस्ट अजय कुमार द्वारा की जा चुकी है।
 
 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
honeypreet and ram rahim in difficulty due to this reason

-Tags:#Ram Rahim#Honeypreet Insa#Dera Sachha Sauda
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo