Breaking News
कर्नाटकः कुमारस्वामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची हिंदू महासभा, कहा-असंवैधानिक तरीके से बन रहे हैं मुख्यमंत्रीGoogle ने Doodle बनाकर महान समाज सुधारक राजा राम मोहन राय को दी श्रद्धांजलियूपीः योगी के मंत्री के बेटे ने दी धमकी,कहा- महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट दूंगापूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- हमने दिया था उन्हें सीएम का ऑफर'निपाह वायरस' का कहर, केरल के कोझिकोड में अब तक 16 लोगों की मौतरोटोमैक घोटाला: CBI ने विक्रम कोठारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट, रोटोमैक की होगी नीलामीकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तयकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तय
Top

जय शाह के बचाव में आए गृह मंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस के आरोपों पर दिया करारा जवाब

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 10 2017 7:21PM IST
जय शाह के बचाव में आए गृह मंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस के आरोपों पर दिया करारा जवाब

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की कंपनी पर लगाए गए आरोपों कों बेबुनियादी बताया है।

उन्होंने मंगलवार को दिल्ली में राष्ट्रीय जांच एजेंसी के नए मुख्यालय का उद्घाटन करते हुए कहा कि इस तरह के आरोप समय-समय पर लगाए गए हैं। उन्होंने समारोह के दौरान मीडिया से कहा कि इस तरह के आरोप पूर्व में पहले भी सामने आए हैं। समय-समय पर इस तरह के आरोप लगाये जाते रहे है इनका कोई आधार नहीं है।

ये भी पढ़ें -  राम रहीम ने खेला दांव, दोनों दुष्कर्म पीड़ित साध्वियों पर नया पैतरा

मीडिया वेबसाइट ‘द वायर’ ने एक रिपोर्ट में दावा किया था कि जैसे ही नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री और उनके पिता अमित शाह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने जय शाह की कंपनी के टर्नओवर में आश्चर्यजनक रूप से इजाफा देखने को मिला।

साल 2014-15 की रिपोर्ट के अनुसार जय शाह की कंपनी को कुल 50,000 रुपये की आमदनी पर कुल 18,728 रुपये का फायदा हुआ। लेकिन 2015-16 के वित्त वर्ष के दौरान जय की कंपनी का टर्नओवर लंबी छलांग लगाते हुए 80.5 करोड़ रुपये का हो गया।

ये भी पढ़ें - राहुल गांधी बोले- स्टार्ट अप इंडिया का आइकन था अमित शाह का बेटा जय

यह 2014-15 के मुकाबले 16 हजार गुना ज्यादा है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वेबसाइट ने झूठी खबर दिखाई है। जय शाह ने सोमवार को न्यूज वेबसाइट द वायर’ के संपादक, मैनेजिंग एडिटर सहित 7 लोगों के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
home minister rajnath singh who came to the rescue of jai shah the reply given on congress allegations

-Tags:#Home MinistarAamit Shah Jay ShahNarendra Modi

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo