Breaking News
Top

कश्मीर: नेशनल कांफ्रेंस के नेताओं से राजनाथ सिंह की मुलाकात, राहुल गांधी पर ली चुटकी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 12 2017 1:33PM IST
कश्मीर: नेशनल कांफ्रेंस के नेताओं से राजनाथ सिंह की मुलाकात, राहुल गांधी पर ली चुटकी

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह पिछले दो दिनों से कश्मीर के दौरे पर हैं। अपनी यात्रा के दौरान आज उन्होंने नेशनल कॉन्फ्रेंस के डेलीगेशन से मुलाकात की है। साथ ही बैठक के दौरान राजनाथ ने कहा कि जरूरत पड़ने पर मैं कश्मीर पांच बार नहीं, बल्कि 50 बार आऊंगा। घाटी में शांति और खुशहाली के लिए मैं हर कोशिश करूंगा।

बैठक के दौरान राजनाथ ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि मैं उनके स्टेटमेंट पर ज्यादा रिएक्ट करने की जरुरत नहीं समझता हूं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र कश्मीर के 3000 लोगों को नौकरी देगी। जो कश्मीर घाटी से विस्थापित हुए हैं। साथ ही राज्य के लिए 1080 करोड़ रुपये की मदद भी करेगी। 

बीते दिन राजनाथ सिंह ने कहा था कि इस मामले में केंद्र सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया है और न ही अदालत का दरवाजा खटखटाया है। इस बारे में किसी तरह की अटकल या आशंका की कोई वजह नहीं है। बिना वजह इसे मुद्दा बनाया जा रहा है। हम अदालत में भी नहीं गए हैं। 

मैं यह भरोसा दिलाना चाहता हूं कि मैं केवल अनुच्छेद-35ए के बारे में ही बात नहीं कर रहा हूं। हम यहां के लोगों की भावनाओं के खिलाफ कुछ भी नहीं करेंगे। हम उनका सम्मान करते रहेंगे।

गौरतलब है कि अमेरिकी दौरे पर गए राहुल गांधी ने बर्कले में अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी की एक तरफ तो जमकर तारीफ की वहीं दूसरी तरफ उन पर निशाना भी साधा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
home minister rajnath singh on rahul gandhi remark in jammu kashmir

-Tags:#Rajnath Singh#Kashir Visit#Rahul Gandhi Statement
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo