Top

हमने पूर्वोत्तर के 3 राज्यों में सरकार बनाई, देश में अभी है मोदी लहर: राजनाथ सिंह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 11 2018 12:34AM IST
हमने पूर्वोत्तर के 3 राज्यों में सरकार बनाई, देश में अभी है मोदी लहर: राजनाथ सिंह

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि बहुत से लोग कहते हैं कि भाजपा की अब चार साल पहले जैसी हवा नहीं रही लेकिन पार्टी ने हाल में पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में जीत हासिल की और भाजपा और राजग ने सरकार बनाई। सिंह ने कहा कि लोग इसको लेकर बहस कर सकते हैं कि चार साल में इतना काम होना चाहिए, इतना नहीं हुआ, कुछ कम हुआ, कुछ अधिक हुआ।

लेकिन मैं यह दावे से कह सकता हूं कि कोई भी भाजपा के नेतृत्व की विश्वसनीयता पर सवाल नहीं उठा सकता। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की विश्वसनीयता पर हमें ही नहीं पूरी पार्टी और सरकार को पूर्ण भरोसा है क्योंकि वह पूरे देश में समान रूप से विकास का काम कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी से मुलाकात की होती तो गुजरात चुनाव नहीं जीत पाती भाजपा: हार्दिक पटेल

लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह आज शाम शहर की उत्तर विधानसभा क्षेत्र के विधायक डा. नीरज बोरा द्वारा निराला नगर में आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोग कहते हैं कि अब चार साल पहले वाली हवा नहीं रही लेकिन आप देख रहे हैं कि पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में भाजपा और राजग की सरकार बनी है। 

यह हमारी सरकार के नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता है। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि लखनऊ का बहुत तेजी से विकास हो रहा है और हमें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में हमारा शहर देश के शीर्ष दो तीन शहरों में होगा। आगामी 18 मार्च को रेल मंत्री पीयूष गोयल और उनकी टीम राजधानी आ रही है और वह यहां तीन, चार हजार करोड़ रूपये की रेलवे की परियोजनाओं की शुरूआत करेगी। 

यह भी पढ़ें- भारत-फ्रांस समझौतों पर बोले पीएम मोदी- जमीन से आसमान तक पहुंचा आपसी सहयोग

इससे हमारा शहर विकास की नयी बुलंदियों पर पहुंचेगा। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को नसीहत दी कि वे पद की लालच में काम न करें बल्कि जनता के हित के लिये काम करें और जिस दिन उन्होंने जनता का दिल जीत लिया। सारे पद उसके सामने छोटे पड़ जायेंगे। 

इस अवसर पर लखनऊ उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा ​विधायक नीरज बोरा ने अपने क्षेत्र में किये गये विकास कार्यो की विस्तृत रूपरेखा रखी। कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, वरिष्ठ नेता लाल जी टंडन भी मौजूद थे।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
home minister rajnath singh in holi milan samaroh in lucknow

-Tags:#Lucknow#Rajnath Singh#PM Modi#BJP

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo