Breaking News
Top

कत्ल का गिनीज रिकॉर्ड: 600 कुंआरी लड़कियों की हत्या कर खून से नहाई ये औरत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 2 2017 10:56AM IST
कत्ल का गिनीज रिकॉर्ड: 600 कुंआरी लड़कियों की हत्या कर खून से नहाई ये औरत

अपराध की दुनिया में महिलाओं के नाम भी काफी मशहूर हैं। आपने कई कातिल हसीनाओं के बारे में पढ़ा होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला सीरियल किलर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने खून करने के मामले में वर्ल्ड रिकार्ड बनाया था।

हंगरी की एलिजाबेथ बाथरी का नाम हत्या करने के मामले में गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड में दर्ज किया गया। एलिजाबेथ हंगरी समाज्य के बाथरी परिवार में पैदा हुई थीं। एलिजाबेथ की शादी फेरेंक नैडेस्‍डी नामक शख्‍स से हुई थी, जो तुर्कों के खिलाफ युद्ध में हंगरी का राष्‍ट्रीय हीरो बन गया था।

इसे भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड नहीं थी वर्जिन, गुस्से में इस शख्स ने इतनी लड़कियों का कर डाला रेप

एलिजाबेथ इतिहास में सबसे वहशी और खतरनाक महिला सीरियल किलर के रूप मशहूर है। इस महिला सीरियल किलर ने 1585-1610 के बीच 600 से ज्यादा कुंवारी लड़कियों का अपने महल में मर्डर कर दिया था।

इतना ही नहीं वो लड़कियों की हत्या करने से पहले उन्हें प्रताड़ित करती थी। लड़कियों की हत्या से पहले उनके हाथों को जला व काट दिया जाता था। एलिजाबेथ इतनी वहशी थी कि वह कई बार लड़कियों के चेहरे का मांस अपने दांतों से काटकर निकाल लिया करती थी। इसके बाद उनकी हत्या कर लड़कियों के खून को टब में भरकर उससे नहाती थी। 

इसे भी पढ़ें- ये है वेश्याओं का सीरियल किलर, ऐसे बनाता था अपना शिकार

एलिजाबेथ के 25 सालों के खौफनाक आतंक के बाद हंगरी के राजा ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद 21 अगस्त 1614 को जेल में ही उसकी मौत हो गई। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
history elizabeth bathory murdered 600 virgin girls and bathing with blood

-Tags:#Elizabeth Bathory#Woman Serial Killer#Most Dangerous Woman
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo